Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ashes 2023 Eng vs AUS 5th Test: ओवल में इंग्लिश फैन से हुई उस्मान ख्वाजा और लाबुशेन की बहस, देखें कहासुनी का वीडियो

AUS vs ENG Ashes 2023 5th Test: ऑस्ट्रेलियाई टीम के ड्रेसिंग रूम में जाने के दौरान इंग्लिश फैन ने कुछ आपत्तिजनक कमेंट किया था, जिस पर उस्मान ख्वाजा गुस्से में आ गए थे और फिर लाबुशेन ने मामले का बीच बचाव किया था.

Ashes 2023 Eng vs AUS 5th Test: ओवल में इंग्लिश फैन से हुई उस्मान ख्वाजा और लाबुशेन की बहस, देखें कहासुनी का वीडियो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: एशेज 2023 सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच किंगेनटन ओवल में खेला जा रहा है, जो कि काफी रोमांचक मोड़ पर है. ओवल टेस्ट के चौथे दिन का खेल खत्म होने पर ऑस्ट्रेलियाई टीम ने बिना किसी नुकसान के 135 रन बना लिए थे और उसे आखिरी दिन जीत के लिए 221 रनों की दरकार है फिलहाल 5वें दिन का खेल भी शुरू हो गया है. वहीं ड्रेसिंग रूम जाते हुए ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज मार्नश लाबुशेन और उस्मान ख्वाजा की इंग्लिश फैन से बहस हो गई थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल है. 

जानकारी के मुताबिक जब ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ओवल टेस्ट के तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद ड्रेसिंग रूम में जा रहे थे, तो उसी समय इंग्लैंड टीम के प्रशंसक ने उन्हें चिढ़ाने के लिए बोरिंग कहा. इसी बीच वहां से जा रहे मार्नश लाबुशेन और उस्मान ख्वाजा को यह टिप्पणी बिल्कुल भी पसंद नहीं और वह बुरी तरह से भड़कने के साथ उस फैन से जाकर भिड़ गए.

यह भी पढ़ें- Ashes 2023 Final Day: ऑस्ट्रेलिया ही जीतेगी एशेज सीरीज, जानें कैसे

इंग्लिश फैन की करतूत पर भड़के लाबुशेन

मार्नश को गुस्से में देख उस समय उनके पीछे आ रहे उस्मान ख्वाजा भी इस बहस में कूद गए. हालांकि उन्होंने बीच बचाव कर मामले को शांत कराया और लाबुशेन को ड्रेसिंग रूम की तरफ लेकर गए. इस घटना के वीडियो में जब इंग्लिश फैन ने बोरिंग कहकर उन्हें चिढ़ाया तो लाबुशेन तुरंत पीछे पलटते हुए उससे पूछ दिया कि तुमने क्या कहा?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि इंग्लिश फैन ने बोरिंग कहा जिस पर लाबुशेन ने उससे पूछा कि क्या कहा, क्या कहा आपने. हालांकि तब तक पीछे से आए उस्मान ख्वाजा ने मामला संभाल लिया और वो लाबुशेन को ड्रेसिंग लेकर चले गए. बता दें कि उस इंग्लिश फैन ने लाबुशेन से माफी भी मांग ली थी, लेकिन फिर भी उनका गुस्सा शांत नहीं हुआ.

यह भी पढ़ें- युवराज के 6 छक्कों ने बदल दी ब्रॉड की जिंदगी, तेज गेंदबाज ने बताई अपनी मेंटल स्थिति

ऑस्ट्रेलिया को लगा पहला झटका

फिलहाल मैच की बात करें तो इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को 384 रनों का टारगेट दिया है और आज 5वें दिन का खेल भी शुरू हो गया है. आस्ट्रेलिया ने अब तक 2 विकेट के नुकसान पर 163 रन बना लिए हैं और उस्मान ख्वाजा के आउट होने के बाद स्टीव स्मिथ और मार्नस लाबुशेन मैदान पर खेल रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement