Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'भारतीय क्रिकेटर्स को ज्यादा पैसे का घमंड' कपिल देव के इस बयान पर आया रवींद्र जडेजा का जवाब

Ind vs WI ODI Series: भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे हार गई थी, जिसके बाद कपिल देव ने एक बड़ा बयान दिया था और टीम इंडिया की आलोचना भी की थी.

'भारतीय क्रिकेटर्स को ज्यादा पैसे का घमंड' कपिल देव के इस बयान पर आया रवींद्र जडेजा का जवाब
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव ने भारतीय क्रिकेटर्स के रवैये को लेकर हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सवाल खड़े किए थे. उन्होंने टीम इंडिया के खिलाड़ियो के लिए यह तक कहा था कि वे ज्याद पैसा आने के बाद घमंडी हो गए हैं. पूर्व दिग्गज खिलाड़ी के बयान पर अब भारतीय टीम के स्पिनर रवींद्र जडेजा ने जवाब दिया है और कपिल देव की बातों को सिरे से खारिज कर दिया है. 

बता दें कि हाल ही में कपिल देव ने कहा था कि भारतीय क्रिकेटरों का वर्तमान ग्रुप काफी अहंकारी हो गया है क्योंकि वे बहुत पैसा कमा रहे हैं, ऐसा लगता है कि उन्हें लगता है कि वे सब कुछ जानते हैं. उन्होंने टीम इंडिया के खिलाड़ियो को अहंकारी बताते हुए उनके बर्ताव पर आपत्ति जाहिर की है.

यह भी पढ़ें- बुमराह की कप्तानी में धोनी के सुपरस्टार की चमकी किस्मत, IPL 2023 में 35 छक्के जड़कर छोड़ी थी छाप

कपिल देव की बात को नकारा

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले जाने वाले तीसरे वनडे से पहले मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए रवींद्र जडेजा ने कहा है कि मुझे नहीं पता था कि उन्होंने यह कब कहा. मैं सोशल मीडिया पर बहुत सारी चीज़ें नहीं खोजता. सबकी अपनी-अपनी राय है. ऐसा कुछ नहीं है. हर कोई अपने खेल का आनंद ले रहा है और कड़ी मेहनत कर रहा है. खिलाड़ी टीम में अपनी जगह को हल्के में नहीं ले रहे हैं. जब भी उन्हें मौके मिल रहे हैं, वे अपना 100 प्रतिशत दे रहे हैं और भारत के लिए मैच जीतने की कोशिश कर रहे हैं.

भारत के हारने पर ही उठते हैं ऐसे सवाल

जडेजा ने इसे मैच से जोड़ा है. उन्होंने कपिल देव के बयान और टीम इंडिया पर उठते सवालों को लेकर बड़ा बयान दिया. जडेजा ने कहा है कि जब भारत कोई गेम हारता है तो ऐसे सवाल उठते हैं. कोई भी अहंकारी नहीं है। हर कोई भारत का प्रतिनिधित्व कर रहा है. हम कड़ी मेहनत कर रहे हैं और खेल रहे हैं देश के लिए. कोई व्यक्तिगत एजेंडा नहीं है.

यह भी पढ़ें- Ben Stokes ने पकड़ा कैच, फिर भी क्यों आउट नहीं दिए गए Steve Smith

वेस्टइंडीज के खिलाफ मिली थी करारी हार

बता दें कि भारतीय टीम वेस्ट इंडीज के खिलाफ पिछला वनडे मैच हार गई थी, जिसके चलते भारत की 2019 से वेस्टइंडीज के खिलाफ चली आ रही विनिंग स्ट्रीक टूट गई थी. इसके चलते लगातार भारतीय खिलाड़ियों की आलोचना हो रही है. बता दें कि पिछले मैच में भारतीय प्लेइंग इलेवन में हार्दिक पंड्या को कप्तान के तौर पर भेजा गया था जबकि सीनियर खिलाड़ी कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली भी नहीं खेले थे.

यह भी पढ़ें- T20 फाइनल में जड़े थे 13 छक्के, अब भारत के खिलाफ टी20 में खेलेगा कैरेबियाई तूफानी खिलाड़ी

भारत वेस्टइंडीज सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर हैं. सीरीज का तीसरा मैच आज होना है. ऐसे में भारतीय टीम आज आलोचकों का मुंह बंद करने और सीरीज जीतने के उद्देश्य से उतरेगी. माना जा रहा है कि इस मैच में विराट और रोहित दोनों ही खेंलेंगे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement