Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बारिश ने भारत वेस्टइंडीज टेस्ट में डाला खलल, लंच के बाद फिर शुरू हुआ खेल

IND vs WI Test: भारत वेस्ट इंडीज मुकाबला तीसरे दिन बारिश के चलते खेल रुक गया था लेकिन अब फिर से खेल शुरू हो गया है.

बारिश ने भारत वेस्टइंडीज टेस्ट में डाला खलल, लंच के बाद फिर शुरू हुआ खेल

Ind vs WI 2nd Test

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत-वेस्टइंडीज के बीच 2 टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मैच पोर्ट ऑफ स्पेन में खेला जा रहा है. आज इस टेस्ट के तीसरे दिन का खेल बारिश के कारण रोकना पड़ा था. हालांकि अब खेल फिर से शुरू हो गया है. खेल रुकने के दौरान वेस्टइंडीज का स्कोर 2 विकेट के नुकसान पर 117 रन था. हालांकि अब खेल शुरू होने के बाद वेस्टइंडीज का स्कोर 2 विकेट पर 122 रन पर पहुंच गया है. कैरेबियन टीम के लिए कप्तान क्रेग ब्रेथवेट क्रीज पर हैं जबकि बारिश शुरू होने से महज कुछ मिनट पहले किर्क मैकेंजी पवैलियन लौट गए थे.

बता दें कि मैच के दौरान वेस्टइंडीज अभी भी भारतीय टीम से करीब 318 रन पीछे है. वेस्टइंडीज के बल्लेबाज क्रेग ब्रेथवेट ने अपना अर्धशतक पूरा कर लिया है और वे फिलहाल 53 रनों पर बैटिंग कर रहे हैं. दूसरी ओर जैरमीन ब्लैकवुड 15 गेंदें खेल चुके हैं और उनके एक रन ही निकला है. 

यह भी पढ़ें- अंपायर से हो गई भारतीय कप्तान की बहस, आया इतना गुस्सा कि विकेट पर दे मारा बल्ला

बारिश के चलते जल्दी हो गया लंच

बारिश के कारण गीली हुई आउटफील्ड को लेकर बड़ा फैसला लिया था और लंच जल्दी करने का निर्णय लिया था. हालांकि अब मैच लंच के बाद फिर से शुरू हो गया है. वहीं बारिश के पहले भारतीय टीम के लिए डेब्यू करने वाले तेज गेंदबाज मुकेश कुमार ने अपना पहला विकेट लिया है. उन्होंने विकेट के पीछे मैकेंजी को ईशान किशन को आउट कराया था. 

यह भी पढ़ें- बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज जीतने से चूकी भारतीय टीम, टाई हो गया डिसाइडर मैच  

क्रेग ब्रेथवेट ने पूरा किया शतक

इस मैच की बात करें तो भारत के 438 रनों के जवाब में वेस्टइंडीज टीम 2 विकेट पर 122 रन बना चुकी है. इस वक्त वेस्टइंडीज पहली पारी के आधार पर टीम इंडिया से 320 रन पीछे है. कैरेबियन फैंस की निगाहें कप्तान क्रेग ब्रेथवेट पर रहेगी. उन्होंने अपनी पारी में 4 चौके जड़े हैं.

इससे पहले ओपनर तेगनारायण चन्द्रपॉल 95 गेंदों पर 33 रन बनाकर रवीन्द्र जडेजा का शिकार बने थे. अब तक भारत के लिए रवीन्द्र जडेजा और मुकेश कुमार को 1-1 कामयाबी मिली है.

यह भी पढ़ें- बजरंग-विनेश को HC से बड़ी राहत, Asian Games में जाने का रास्ता साफ

कोहली ने कर ली डॉन ब्रैडमैन की बराबरी

बता दें कि इसी मैच में भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने दूसरे दिन अपने टेस्ट क्रिकेट का 29वां शतक जड़ा था. इसी के साथ कोहली ने सर डॉन ब्रैडमैन की बराबरी कर ली है. कोहली का पुरानी वापस आती फॉर्म भारतीय टीम के लिए वर्ल्ड कप के लिहाज से किसी खुशखबरी से कम नहीं है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement