Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

‘तुम लोग ऐसा बर्ताव कर रहे हो ये दुख की बात है’ पूर्व कप्तान का फूटा कोहली और गंभीर पर गुस्सा

Kapil Dev Latest Interview: कपिल देव ने आज के वक्त के क्रिकेटर्स को लेकर नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने आईपीएल में हुई विराट कोहली और गौतम गंभीर की लड़ाई को लेकर भी बड़ा बयान दिया है.

‘तुम लोग ऐसा बर्ताव कर रहे हो ये दुख की बात है’ पूर्व कप्तान का फूटा कोहली और गंभीर पर गुस्सा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय टीम को पहली बार विश्व कप की ट्रॉफी दिलाने वाले पूर्व कप्तान और दिग्गज खिलाड़ी कपिल देव ने युवा खिलाड़ियों के रवैये को लेकर सवाल खड़े किए हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने आईपीएल 2023 में लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटॉर और RCB के अहम बल्लेबाज विकराट कोहली के बीच हुए झगड़े को लेकर भी अपनी आपत्ति जाहिर की है. उन्होंने इसके साथ ही बीसीसीआई को खिलाड़ियों को सीख दी है कि वो खिलाड़ियों को अच्छे नागरिक का बर्ताव भी सिखाएं.

दरअसल, कपिल देव ने एक इंटरव्यू में कहा कि इस घटना से उन्हें काफी दुख हुआ. उन्होंने कहा, "BCCI को खिलाड़ियों को अच्छा नागरिक बनने के लिए भी तैयार करना होगा. दो सबसे महत्वपूर्ण लोग-दुनिया के शीर्ष बल्लेबाजों में से एक विराट कोहली और संसद सदस्य गंभीर इस तरह का व्यवहार कैसे कर सकते हैं? हालांकि, पेले से लेकर डॉन ब्रैडमैन तक खिलाड़ी अपना आपा खो देते हैं.''

यह भी पढ़ें- Ashes 2023 Eng vs Aus 5th Test: 5वें दिन ऐसा खेलेगी पिच, ऑस्ट्रेलिया को मिलेगी जीत?

विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच हुई थी बड़ी बहस

बता दें कि गंभीर और कोहली IPL2013 के दौरान भी भिड़े थे और इसके बाद 1 मई 2023 को लखनऊ सुपरजाएंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच में भी दोनों के बीच बड़ा झगड़ा हो गया था. कोहली की LSG पेसर नवीन उल हक़ के साथ कहासुनी हो गई.

कैमरे पर भी ये कहासुनी दिखी और मैच के बाद हाथ मिलाते वक्त भी ये दोनों भिड़ गए और फिर इस विवाद में गौतम गंभीर के साथ विराट की बहस हो गई थी. गंभीर और विराट के बीच देर तक बहस हुई थी और बाक़ी प्लेयर्स और सपोर्ट स्टाफ ने बाद में दोनों पक्षों को अलग करने के लिए संघर्ष करते दिखे थे.. BCCI ने बाद में कोहली-गंभीर और नवीन, तीनों पर पेनल्टी लगाई थी.

ये भी पढ़ें: जब 99 पर ही शतक का जश्न मनाने लगे थे शिखर धवन, Virat Kohli ने सरेआम उड़ाया 'गब्बर' का मजाक

कपिल ने क्रिकेटर्स को बता दिया घमंडी

वर्तमान युवा क्रिकेटर्स को लेकर कपिल देव ने कहा है कि क्रिकेटर्स को लगता है कि वे सब कुछ जानते हैं. पहले और आज के क्रिकेटर में यही अंतर है. मैं कहूंगा कि बहुत सारे क्रिकेटर हैं जिन्हें मदद की जरूरत है. बता दें कि इंटरव्यू के दौरान क्रिकेटर्स के रवैये को लेकर यह तक कहा था कि आज के कई क्रिकेटर्स वे घमंडी हो गए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement