Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कोहली को किया अनसुना और चहल को पीटने लगे रोहित शर्मा, देखें क्या था विराट का रिएक्शन

Ind VS WI 2nd ODI: भारत बनाम वेस्टइंडीज दूसरा वनडे भारत हार गया था. इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली नहीं खेले थे.

कोहली को किया अनसुना और चहल को पीटने लगे रोहित शर्मा, देखें क्या था विराट का रिएक्शन
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय टीम वेस्टइंडीज के दौरे पर है. यहां टीम ने मेजबानों से टेस्ट सीरीज 1-0 से जीत ली थी. साथ ही पहला वनडे भी भारत ने आसानी से जीत लिया था लेकिन दूसरे वनडे के दौरान भारतीय टीम का प्रदर्शन शर्मनाक रहा है. इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली को आराम दिया गया था. इस टीम सेलेक्शन को लेकर भी कई दिग्गज क्रिकेटर्स टीम इंडिया के मैनेजमेंट पर सवाल उठा रहे हैं. ऐसे में दूसरे वनडे का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें मैच के दौरान कप्तान रोहित और विराट कोहली चहल के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं. 

दूसरे वनडे के दौरान विराट और रोहित प्लेइंग इलेवन में नहीं थे, उन्हें आराम दिया गया था. इस मैच के दौरान ड्रेसिंग रूम में दोनों मस्ती कर रहे थे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. इस दौरान विराट कोहली कप्तान रोहित से कुछ बात करते हैं लेकिन रोहित उसे नजरंदाज कर देते हैं. 

यह भी पढ़ें- Ashes 2023 Eng vs Aus 5th Test: 5वें दिन ऐसा खेलेगी पिच, ऑस्ट्रेलिया को मिलेगी जीत?

चहल के साथ मस्ती करते दिखे रोहित-विराट

वायरल वीडियो की बात करें तो इसमें कप्तान रोहित शर्मा, स्पिनर युजवेंद्र चहल को पीठ पर मजाक में मारते हुए नजर आ रहे हैं. वो लगातार चहल की पिटाई करते नजर आते हैं. इस दौरान चहल को रोहित के हाथों मार खाता देख कोहली हंसने लग जाते हैं. बता दें कि कोहली के अलावा जयदेव उनादकट भी वीडियो के फ्रेम में नजर आते हैं और वो भी चहल की यह पिटाई देख हंसने लगते हैं.

यह भी पढ़ें- ‘तुम लोग ऐसा बर्ताव कर रहे हो ये दुख की बात है’ पूर्व कप्तान का फूटा कोहली और गंभीर पर गुस्सा

रोहित कोहली की होगी वापसी

कप्तान रोहित और विराट कोहली के  बिना टीम इंडिया का क्या हाल होता है, यह वेस्टइंडीज के खिलाफ हुए वनडे मुकाबले में साफ दिख गया है. ऐसे में भारतीय टीम मंगलवार को सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगी और इस टीम में रोहित शर्मा के साथ विराट कोहली भी शामिल होंगे. बता दें कि पिछले मैच में पहले 90 रन ओपनिंग जोड़ी ने बनाए थे लेकिन उसके बाद 91 रनों में ही पूरी टीम ऑल आउट हो गई थी, जिससे टीम इंडिया की लचर बैटिंग की पोल खुल गई थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement