Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बाबर आजम को मिला नया लाल, विदेशी धरती पर पहली ही पारी में ठोका शतक

SL vs Pak 2023: श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट मैच में पाकिस्तान के सऊद शकील ने धमाकेदार शतक लगाया है जो कि बाब

बाबर आजम को मिला नया लाल, विदेशी धरती पर पहली ही पारी में ठोका शतक

Saud Shakeel Century 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: गॉल टेस्ट में पाकिस्तानी बल्लेबाज सऊद शकील ने श्रीलंका के खिलाफ शानदार शतक लगाया है. सऊद ने आज अपने टेस्ट करियर का दूसरा शतक लगाया है. गॉल में पहले टेस्ट के दौरान पाकिस्तानी टीम के 101 रनों पर 5 विकेट गिए गए थे. इसके बाद सऊद ने बेहतरीन पारी खेली और पाकिस्तान  की डगमागती पारी को संभाला जो कि कप्तान बाबर आजम के लिए राहत की बात है. 

श्रीलंका के खिलाफ सऊद शकील ने आगा सलमान के साथ शतकीय साझेदारी की थी और टीम को संकट से ऊबार लिया बता दें कि जब पाकिस्तान 67/3 पर लड़खड़ा रहा था तब शकील बीच में आये, तब तक वे इमाम-उल-हक , अब्दुल्ला शफीक और शान मसूद को विकेट गंवाता देख चुके थे. 

यह भी पढ़ें: Ind W Vs Ban W: भारत के लिए अनुषा और अमनजोत को मिला डेब्यू कैप, देखें प्लेइंग 11  

पाकिस्तानी पारी को मुश्किलों से उबारा

बता दें कि कप्तान बाबर आजम और सरफराज अहमद अच्छे फॉर्म में लग रहे थे लेकिन कुछ ओवरों के बाद उनका भी विकेट ले लिया था. शकील ने सलमान के साथ जोड़ी बनाई और 69 (88) पर नाबाद लौटे. इसके बाद अगले  दूसरे दिन उन्होंने 129 गेंदों पर अपना शतक पूरा किया. टेस्ट में शानदार शुरुआत करने वाले शकील ने अपने 6वें टेस्ट मैच में  शतक के दौरान 8 चौके लगाए और एक सधी हुई पारी खेली. 

यह भी पढ़ें: RCB पर फूटा युजवेंद्र चहल का गुस्सा, 'मैंने 8 साल दिए और बिना बताए बाहर कर दिया' 

लगातार बेहतरीन खेलते रहे हैं शकील

मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज के तौर पर सऊद शकील ने बेहतरीन शुरूआत की है. सऊद शकील ने 11 पारियों में सात बार 50+ का स्कोर बनाए हैं. इंग्लैंड सीरीज में डेब्यू करने वाले शकील ने 37, 76, 63, 94, 23, 53, 22, 55, 125*, 32 और 100* का स्कोर बनाए हैं. गौरतलब है कि शकील विदेश में पहली बार टीम के लिए टेस्ट खेल रहे हैं और उनकी इनिंग ने सभी का दिल जीत लिया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement