Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'ऐसे भी कोई आउट होता है' Virat Kohli के साथी खिलाड़ी का रन आउट देख क्रिकेट लवर्स को लगा झटका

Finn Allen Funny Run Out: कई बार कुछ क्रिकेटर्स मजेदार तरीके से आउट होते हैं कि वो एक फनी मोमेंट बन जाता है. आरसीबी के लिए खेलने वाले फिन एलन के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है.

'ऐसे भी कोई आउट होता है' Virat Kohli के साथी खिलाड़ी का रन आउट देख क्रिकेट लवर्स को लगा झटका

Finn Allen Run Out

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: क्रिकेट का खेल ऐसा है जहां मैदान पर कई मजेदार मोमेंट्स देखने को मिलते हैं, जिनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. क्रिकेटर्स की ऐसी गलतियां होती है जिसे लोग कभी-भी भूल नहीं पाते हैं. कुछ ऐसा ही एक मोमेंट अमेरिका की मेजर लीग क्रिकेट 2023 के एक मुकाबले से सामने आया है. सैन फ्रांसिस्को टीम के एक बल्लेबाज मजाकिया तरीके से आउट हो गए, जिसके चलते उनके आउट होने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बता दें कि बल्लेबाज आरसीबी के लिए विराट कोहली के साथ भी खेलते हैं, जिसके चलते सवाल उठ रहा है कि कोई क्रिकेट ऐसे कैसे आउट हो रहा है. 

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि MLC 2023 के एक मैच में सैन फ्रांसिस्को टीम के बल्लेबाज फिन एलन रन आउट हो गए थे और उन्हें पवेलियन लौटना पड़ा था. एलन न्यूजीलैंड के क्रिकेटर हैं और आईपीएल में वह आरसीबी टीम में यानी विराट कोहली के साथ खेलते हैं. 

यह भी पढ़ें- 'धोनी के सामने बंद हो जाती है मेरी बोलती' MSD के साथ रिश्तों पर क्या बोले चहल 

फनी तरीके से आउट हुए फिन एलन 

बता दें कि एलन मैच में सिएटल ओर्कास द्वारा दिए गए 178 रन का पीछा करते हुए शानदार शुरुआत की थी. उन्होंने 22 रन बना लिए थे लेकिन पारी के चौथे ओवर में एलन ने हल्के हाथों से एक शॉट खेला और फिर रन लेने में सुस्ती दिखाई थी और बहुत धीरे-धीरे दौड़ रहे थे. एलन आराम से टहलते हुए रन लेते हुए नजर आए, लेकिन विरोधी टीम के फील्डर ने इस मौके को हाथ से नहीं जाने दिया और गेंद को स्टंप की तरफ फेंका.

यह भी पढ़ें- टीम इंडिया के हेड कोच बनेंगे VVS लक्ष्मण, इस सीरीज के लिए बदलेगा कोचिंग स्टाफ

फील्डर देख दौड़ने लगे फिन एलन

फिन ने फील्डर को देख दौड़ लगाई, लेकिन उनका बल्ला क्रीज के अंदर आने में फेल रहा और वह इस तरह रन आउट हुए. फिन एलन को अपनी ही सुस्ती की वजह से उन्हें रन आउट का सामना करना पड़ा. बता दें कि रविवार को सैन फ्रांसिस्को यूनिकॉर्न्स और सिएटल ओर्कास के बीच एक मैच खेला गया, जिसे सिएटल टीम ने 35 रन से अपने नाम किया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement