trendingPhotosDetailhindi4132074

खूबसूरती में Tina Dabi को भी मात देती है हिमाचल की यह अफसर, पॉपुलैरिटी बनी जी का जंजाल!

आज हम आपको हिमाचल प्रदेश की एक ऐसी लेडी अफसर से मिलाने जा रहे हैं जो अपनी खूबसूरती को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं. लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में आने की वजह कुछ और है...

ओशिन शर्मा हिमाचल प्रदेश प्रशासनिक सेवा की अधिकारी हैं और इस बार अपनी खूबसूरती से ज्यादा अपने ट्रांसफर को लेकर चर्चा में हैं. सोशल मीडिया पर उनके लाखों फॉलोवर्स हैं और अपने मोटिवेशनल वीडियो से वह युवाओं को प्रेरित करती रहती है.

1.हिमाचल प्रदेश की अधिकारी हैं ओशिन शर्मा

हिमाचल प्रदेश की अधिकारी हैं ओशिन शर्मा
1/5

ओशिन शर्मा हिमाचल प्रदेश सिविल सेवा की अधिकारी हैं और वह सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. ओशिन शर्मा हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले से ताल्लुक रखती हैं और शिमला में पली-बढ़ी हैं.



2.पंजाब यूनिवर्सिटी से की है पढ़ाई

पंजाब यूनिवर्सिटी से की है पढ़ाई
2/5

अगर पढ़ाई-लिखाई की बात करें तो वह पंजाब यूनिवर्सिटी से केमेस्ट्री सब्जेक्ट में ग्रेजुएट हैं. वह बचपन से ही डॉक्टर बनना चाहती थीं लेकिन पढ़ाई-लिखाई में रुझान को देखकर घर वालों ने उन्हें सिविल सेवा की तैयारी की सलाह दी.



3.लगातार असफलता के बाद भी नहीं मानी हार

लगातार असफलता के बाद भी नहीं मानी हार
3/5

परिवार के सलाह पर उन्होंने सिविल सेवा की तैयारी शुरू कर दी. वह कई प्रतियोगी परीक्षाओं में बैठीं लेकिन लगातार असफलता ही हाथ लगी. परिस्थितियों से हार माने बगैर वह तैयारी में जी-जान से जुटी रहीं.



4.दूसरे प्रयास में पास किया हिमाचल प्रदेश प्रशासनिक सेवा परीक्षा

दूसरे प्रयास में पास किया हिमाचल प्रदेश प्रशासनिक सेवा परीक्षा
4/5

अपने दूसरे प्रयास में वह हिमाचल प्रदेश प्रशासनिक सेवा की परीक्षा पास करने में कामयाब हुईं और 10वीं रैंक के साथ अपने परिवार का नाम रौशन किया.



5.ट्रांसफर के बाद अबतक नहीं मिली पोस्टिंग

ट्रांसफर के बाद अबतक नहीं मिली पोस्टिंग
5/5

फिलहाल वह अपने करियर को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं  क्योंकि हिमाचल प्रदेश की सुक्खू सरकार ने संधोल में तहसीलदार के पद से हटाने के बाद उन्हें अबतक कोई पोस्टिंग नहीं दी है और उन्हें शिमला में कार्मिक विभाग को रिपोर्ट करने को कहा गया है.



LIVE COVERAGE