Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Khesari और Aamrapali की नई फिल्म का ट्रेलर रिलीज, कुछ ही देर में हुए एक मिलियन व्यूज

Khesari Lal Yadav और Amrapali Dubey की अपकमिंग Bhojpuri Film का ट्रेलर रिलीज हो गया है. 3 मिनट 25 सेकेंड के इस ट्रेलर में एक्शन है, ड्रामा है, इमोशन है और ढेर रोमांस है.

Khesari और Aamrapali की नई फिल्म का ट्रेलर रिलीज, कुछ ही देर में हुए एक मिलियन व्यूज

Khesari Lal Yadav- Amrapali Dubey 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी काफी फेमस है. दोनों जब भी स्क्रीन पर नजर आते हैं तो लोगों की नजरें उनपर से नहीं हट पाती हैं. खेसारी और आम्रपाली ने एक साथ कई फिल्मों और गानों में काम किया है. इसी बीच उनकी नई फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च हो गया है जिसको लेकर भोजपुरी सिनेमा के फैंस का दीवानापन देखने लायक है. दोनों स्टार्स की फिल्म 'डोली सजा के रखना' (Doli Saja Ke Rakhna) का ट्रेलर रिलीज होते ही हिट साबित हुआ. कुछ ही घंटों में इसके एक मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं.  

फिल्म डोली सजा के रखना के ट्रेलर में खेसारी लाल यादव का एक्शन है, इमोशन है और आम्रपाली दूबे संग रोमांस भी है. इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है रौशन सिंह ने और इसे लिखा और डायरेक्ट किया है रजनीश मिश्रा ने. फिल्म का ट्रेलर देखकर मालूम पड़ता है कि ये भी दोनों की बाकी फिल्मों की तरह ही हिट साबित होगी. 

वहीं उनका एक पुराना गाना यूट्यूब पर इन दिनों काफी छाया हुआ है. इस गाने को 200 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. गाने में आम्रपाली और खेसारी के बीच जबरदस्त रोमांस और डांस देखने को मिल रहा है. दोनों के इस गाने 'मरद अभी बच्चा बा’ ने सभी रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं. 

ये भी पढ़ें: Khesari Lal Yadav ने माई-बाबूजी के लिए खरीदी लग्जरी कार, फोटो ने जीता लोगों का दिल

बता दें कि खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे भोजपुरी के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से हैं. उनकी लोकप्रियता यूपी बिहार में ही नहीं बल्कि पूरे उत्तर भारत में है. दोनों की ज्यादातर फिल्में हिट रही हैं. इनकी जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहिट जोड़ियों में से एक है.

ये भी पढ़ें: Khesari-Pawan के बीच की लड़ाई, अहम है या स्टार्डम!

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement