Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Khesari Lal Yadav ने भोजपुरी के बाद हरियाणवी गाने में मचाया धमाल, Sapna Chaudhary के साथ किया ऐसा धुआंधार डांस

Khesari Lal Yadav भोजपुरी में अपना जलवा बिखेरने के बाद अब हरियाणवी गाने में नजर आए हैं. उनके साथ गाने में Sapna Chaudhary भी मौजूद हैं.

Latest News
Khesari Lal Yadav ने भोजपुरी के बाद हरियाणवी गाने में मचाया धमाल, Sapna Chaudhary के साथ किया ऐसा धुआंधार डांस

Khesari Lal Yadav Sapna Chaudhary खेसारी लाल यादव-सपना चौधरी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) बिहार में ही नहीं देशभर में काफी फेमस हैं. पूरे देश में उनकी गजब की फैन फॉलोइंग है. लोग उनकी फिल्मों और गानों का बेसब्री से इंतजार करते हैं. इसी बीच अब खेसारी लाल (Khesari Lal new song) का नया गाना सामने आया है. इस बार वो भोजपुरी गाने में नहीं बल्कि हरियाणवी गाने (new Haryanvi song) में नजर आए हैं. सबसे खास बात ये है कि इस गाने में खेसारी लाल के साथ हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) नजर आ रही हैं. दोनों का धमाकेदार डांस लोगों को काफी पसंद आ रहा है. फैंस जमकर वीडियो को शेयर कर रहे हैं. 

खेसारी लाल यादव और सपना चौधरी पहली बार किसी वीडियो में एक साथ नजर आए हैं. दोनों के फैंस के लिए ये किसी ट्रीट से कम नहीं है. उनके इस वायरल गाने का नाम है 'मटक-मटक' जो यूट्यूब पर रिलीज होते ही तेजी से वायरल हो गया. इस गाने को अब तक 14 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. 

इस गाने को विश्वजीत चौधरी ने गाया है. सोशल मीडिया पर ये गाना रिलीज होने के बाद से ही ट्रेंड कर रहा है. इस गाने फिलहाल हरियाणा में ही नहीं बिहार में भी खूब पसंद किया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें: Navratri 2022: रिलीज होते ही छाया खेसारी लाल का नया गीत, मां की भक्ति में डूबे नजर आए एक्टर

ऐसा पहली बार नहीं है जब खेसारी का कोई गाना रिलीज होने के बाद ही ट्रेंडिंग लिस्ट में आ गया हो. इससे पहले भी उनके कई गाने आते ही छा चुके हैं. हाल ही में नवरात्रि के मौके पर खेसारी लाल यादव ने अपना एक गाना 'अरतिया धरतिया प होता' (Aaratiya Dharatiya Pa Hota) रिलीज किया था. गाने में खेसारी लाल मां की भक्ति में डूबे हुए नजर आए. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement