Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Manoj Tiwari Daughter: इंटरनेट पर छाया मनोज तिवारी की बेटी का Video, इस मामले में बड़े-बड़े स्टार्स को देती हैं मात

इंटरनेट पर Manoj Tiwari की बड़ी बेटी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रिती का टैलेंट देख लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

Manoj Tiwari Daughter: इंटरनेट पर छाया मनोज तिवारी की बेटी का Video, इस मामले में बड़े-बड़े स्टार्स को देती हैं मात
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भोजपुरी एक्टर और पॉलिटिशयन मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) बीते कुछ दिनों पहले ही तीसरी बार पिता बने हैं. एक्टर के घर एक बार फिर नन्ही परि ने जन्म लिया है. मनोज तिवारी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से अपनी सबसे छोटी बेटी की एक बेहद प्यारी फोटो शेयर कर फैंस से उसके लिए ढेर सारी दुआएं भी मांगी थीं. वहीं, छोटी बेटी के बाद अब एक्टर की सबसे बड़ी बेटी रीति तिवारी सुर्खियों में आ गई हैं. इंटरनेट पर रीति का एक वीडियो इस वक्त खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद फैंस उनकी तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं. 

दरअसल, अपने पिता की तरह ही रीति को भी सिंगिंग का शौक है. रीति का इंस्टाग्राम अकाउंट उनके सिंगिंग वीडियोज से भरा हुआ है. वहीं, इस वक्त वायरल हो रहे इस वीडियो में भी वे अपनी आवाज का जादू चलाते नजर आ रही हैं. 

यहां देखें वीडियो-

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhiti Tiwari (@rhitiii)

यह भी पढ़ें- Manoj Tiwari तीसरी बार बने पिता, अस्पताल से फोटो शेयर कर बोले 'सरस्वती आई है'

है ना कमाल? चंद सेकंड की इस क्लिप में रिति की दमदार आवाज सुन सोशल मीडिया यूजर्स उनके फैंन बन बैठे हैं. इसके अलावा भी अपनी जादुई आवाज के चलते वे लोगों का दिल जीत चुकी हैं. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhiti Tiwari (@rhitiii)

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhiti Tiwari (@rhitiii)

यह भी पढ़ें- Sonu Nigam: 'मौत भी हो सकती थी', चेंबूर में हमले को लेकर फूटा सोनू निगम का गुस्सा, MLA के बेटे पर दर्ज कराया केस  

बता दें कि भाजपा सांसद मनोज तिवारी की दो शादियां हो चुकी हैं. उन्होंने पहली शादी रानी से साल 1999 में की थी. हालांकि, मनोज और रानी का रिश्ता बस 13 सालों तक ही चल सका. इसके बाद एक्टर 27 अप्रैल 2020 में सुरभि तिवारी के साथ सात फैरे लेकर शादी के बंधन में बध गए. सुरभि और मनोज की दो बेटिया हैं. वहीं, रिती मनोज तिवारी और उनकी पहली पत्नी रानी की बेटी हैं. 

मीडिया रोपिर्ट्स की मानें तो मनोज तिवारी अपनी बड़ी बेटी का कहना खूब मानते हैं. इतना ही नहीं, कहा जाता है कि एक्टर ने रिती के कहने पर ही दूसरी शादी रचाई है. 

बात अगर वर्क फ्रंट की करें तो मनोज तिवारी से अलग उनकी बेटी जूनी कंपनी की को फाउंडर हैं. इसके अवाला रिती के सिंगिंग टैलेंट को तो आप देख ही चुके हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement