Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Navratri 2022: रिलीज होते ही छाया खेसारी लाल का नया गीत, मां की भक्ति में डूबे नजर आए एक्टर

दो दिन पहले रिलीज हुए इस गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. सिंगर ने मां की अराधना करते हुए ऐसे गाना गाया कि हर कोई झूम उठा.

Navratri 2022: रिलीज होते ही छाया खेसारी लाल का नया गीत, मां की भक्ति में डूबे नजर आए एक्टर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Shardiya Navratri 2022: नवरात्रि का मौका हो और कोई भोजपुरी गाना रिलीज ना हो, ऐसा भी कभी हो सकता है भला? 26 सितंबर से नवरात्रि शुरू होने जा रहे हैं. इस मौके पर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने अपना एक गाना 'अरतिया धरतिया प होता' (Aaratiya Dharatiya Pa Hota) रिलीज किया है. गाने में खेसारी लाल मां की भक्ति में डूबे हुए नजर आ रहे हैं. सिंगर ने मां की अराधना करते हुए ऐसे गाना गाया कि हर कोई झूम उठा.

गाना वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ और आते ही लोगों की जुबान पर चढ़ गया.  दो दिन पहले रिलीज हुए इस गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. यही कारण है कि रीलीज होने से लेकर अबतक इसे 20 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही लाखों लोगों ने गाने को लाइक भी किया है.

यहां देखें Khesari Lal Yadav का नया गाना

यह भी पढ़ें- Khesari Lal Yadav के इस गाने ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, मिलियन में पहुंचे व्यूज 

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब खेसारी का कोई गाना रिलीज होने के बाद ही ट्रेंडिंग लिस्ट में आ गया हो. इससे पहले भी उनके कई गाने आते ही छा चुके हैं. बात अगर गाना 'अरतिया धरतिया प होता' की मेकिंग की करें तो इसे खेसारी लाल यादव ने अपनी बेहतरीन गायिकी से सजाया है. गाने के लिरिक्स प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं. म्यूजिक डायरेक्टर आर्या शर्मा और कोरियोग्राफर अनुज आर मौर्या हैं. 

इससे पहले सिंगर का 'जय जननी जय जय' गाना रिलीज हुआ था. जिसमें उनके साथ आस्था सिंह नजर आई थीं. वहीं, वर्कफ्रंट की बात की जाए तो खेसारी इन दिनों फिल्म 'संघर्ष 2' (Sangharsh 2) की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में वे मेघाश्री के साथ नजर आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: Khesari और Aamrapali की नई फिल्म का ट्रेलर रिलीज, कुछ ही देर में हुए एक मिलियन व्यूज

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement