Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Khan के घर के बाहर पहुंची Lawrence Bishnoi के नाम से बुक कैब, बुकिंग करने वाले शख्स को पुलिस ने किया गिरफ्तार

सलमान खान(Salman Khan) के गैलेक्सी अपार्टमेंट पर फायरिंग के बाद एक शख्स ने लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi)  के नाम से कैब बुक की थी, जिसके बाद इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है.

Latest News
Salman Khan के घर के बाहर पहुंची Lawrence Bishnoi के नाम से बुक कैब, बुकिंग करने वाले शख्स को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Salman Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

सलमान खान(Salman Khan) के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर बीते रविवार चार राउंड फायरिंग हुई थी. फायरिंग करने वाले दोनों ही आरोपियों को पुलिस ने गुजरात के भुज से गिरफ्तार कर लिया था. वहीं, अब इस मामले में एक बड़ा अपडेट सामने आया है. दरअसल, पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के नाम पर कैब बुक करने वाले और उसे बांद्रा इलाके में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर भेजने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. वह आरोपी गाजियाबाद निवासी है. 

पुलिस ऑफिसर ने इस मामले में कहा कि आरोपी का नाम रोहित त्यागी है, जिसे उसके घर से उठाया गया था. उसका इरादा एक प्रैंक का था. बुधवार को त्यागी ने कथित तौर पर सलमान खान के आवास गैलेक्सी अपार्टमेंट से बांद्रा पुलिस स्टेशन तक के सफर के लिए एक कैब ऑनलाइन बुक की थी. जब कैब ड्राइवर उस एड्रेस पर पहुंचा तो उसे महसूस हुआ कि यह सिर्फ एक शरारत थी और उसने शिकायत दर्ज कराई. 

ये भी पढ़ें- Salman Khan के साथ हुए गोली कांड के बाद बढ़ी Shah Rukh Khan की सुरक्षा, टाइट सिक्योरिटी के बीच आए नजर

पुलिस ने किया कैब बुकिंग करने वाले शख्स को गिरफ्तार

वहीं, इस मामले को गंभीरता से लेते हुए बांद्रा पुलिस ने मामला दर्ज किया और त्यागी का पता लगाया. बता दें बिश्नोई इस सप्ताह की शुरुआत से ही चर्चा में है. क्योंकि बीते रविवार को दो बाइक सवार बदमाशों ने एक्टर के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया था. जिसके बाद से पुलिस काफी ज्यादा सतर्क हो गई है. 


ये भी पढ़ें-गोली कांड के बाद कैसी है Salman Khan की हालत? पिता Salim Khan ने किया खुलासा


बीते रविवार हुआ था सलमान खान के घर के बाहर हमला

बता दें कि सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग करने वाले दोनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस का कहना है कि बिश्नोई गिरोह के इसमें शामिल होने को लेकर जांच जारी है, क्योंकि जेल में बंद गैंगस्टर के छोटे भाई अनमोल बिश्नोई ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है.

शाहरुख खान ने बढ़ाई अपनी सिक्योरिटी

वहीं, सलमान खान के घर के बाहर इस हमले के बाद एक्टर के चाहने वालों ने परिवार वालों ने, दोस्तों ने उनसे मुलाकात की थी. इसके साथ ही महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने भी सलमान से मीटिंग की थी और उनकी कड़ी सुरक्षा को लेकर आश्वासन दिया था. वहीं, इस मामले के बाद एक्टर शाहरुख खान ने भी अपनी सिक्योरिटी बढ़ा दी है. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement