Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Box Office पर टकराएंगे Akshay Kumar और Aamir Khan, रक्षाबंधन और लाल सिंह चड्ढा में इस दिन होगी भिडंत

Akshay Kumar और Aamir Khan की फिल्में एक ही दिन सिनेमाघरों पर दस्तक देने वाली हैं. ये देखना दिलचस्प होगा कि किसकी फिल्म हिट होगी और किसकी फ्लॉप.

Box Office पर टकराएंगे Akshay Kumar और Aamir Khan, रक्षाबंधन और लाल सिंह चड्ढा में इस दिन होगी भिडंत

Akshay Kumar & Aamir Khan 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और आमिर खान (Aamir Khan) बॉलीवुड इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स हैं. उनके फैंस को उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है. कुछ दिन पहले आमिर खान की मच अवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) का ट्रेलर रिलीज हुआ था. साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा हुआ था. फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. वहीं इस फिल्म को टक्कर देने के लिए अक्षय कुमार तैयार हैं. अक्षय की फिल्म रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) उसी दिन रिलीज हो रही है यानी दोनों एक्टर्स की बॉक्स ऑफिस पर भिडंत होने वाली है. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि दोनों में से किसकी फिल्म हिट होगी और किसी फ्लॉप. 

अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन का मोशन पोस्टर रिलीज हुआ जिसमें फिल्म की डेट सामने आई है. एक्टर ने फिल्म का वीडियो अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'आप सभी के लिए बंधन के पवित्र रूप की एक कहानी लाया हूं जो आपको आपकी कहानियां याद दिलाएगी.'

इस फिल्म में भूमि पेडनेकर लीड रोल मे हैं. दोनों इससे पहले ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ में नजर आ चुके हैं और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी.आनंद एल राय की इस फिल्म को अक्षय कुमार ने पिछले साल रक्षा बंधन के मौके पर अनाउंस किया था. उन्होंने इस फिल्म को अपनी बहन अल्का को डेडिकेट किया था. 

ये भी पढ़ें: Samrat Prithviraj के फ्लॉप होने पर Akshay Kumar ने तोड़ी चुप्पी? बोले- मैं हाउसफुल में वापस चला जाऊंगा

लाल सिंह चड्ढा देगी रक्षाबंधन को टक्कर 

आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'लाल सिंग चड्ढा' (Laal Singh Chaddha Trailer) का ट्रेलर लंबे इंतजार के बाद मई में रिलीज हुआ था. फिल्म का ये ट्रेलर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. लोग आमिर खान की जमकर तारीफ कर रहे हैं पर कुछ लोगों को ये ट्रेलर पसंद नहीं आया. आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा साल 1994 में आई हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की रीमेक है. 

इस फिल्म में लाल सिंह चड्ढा यानी आमिर खान के नजरिए से भारतीय इतिहास की महत्वपूर्ण घटनाओं के बारे में दर्शाया जाएगा. इसमें इमरजेंसी, 1983 क्रिकेट विश्व कप, ऑपरेशन ब्लू स्टार, रथ यात्रा और 1999 का कारगिल युद्ध शामिल है.

ये भी पढ़ें: Laal Singh Chaddha Trailer: Aamir Khan जमकर हो रहे ट्रोल, लोग बोले- 'पीके की याद दिला रहे हो'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement