Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कभी Aamir Khan को कट्टर दुश्मन समझते थे भाई Faisal Khan, कह चुके हैं 'मौकापरस्त', अब गले लगाते आए नजर

Aamir Khan और उनके भाई Faisal Khan के बीच लगता है सब ठीक हो रहा है. इस बात का पता इन फोटोज से चल रहा है जिसमें दोनों एक दूसरे को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं.

कभी Aamir Khan को कट्टर दुश्मन समझते थे भाई Faisal Khan, कह चुके हैं 'मौकापरस्त', अब गले लगाते आए नजर

Aamir Khan hugs brother Faisal Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आमिर खान (Aamir Khan) और उनके भाई फैजल खान (Faisal Khan) एक साथ फिल्म 'मेला' (Mela) में नजर आए थे. इसके बाद दोनों ने कभी साथ काम नहीं किया. आमिर खान आज काफी सक्सेसफुल एक्टर बन गए हैं पर उनके भाई ज्यादा फेम हासिल नहीं कर पाए. यहां तक कि फैजल ने कई बार अपने भाई पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे. फैजल आमिर को मौकापरस्त से लेकर उनके बारे में काफी कुछ बोल चुके हैं, पर अब लगता है दोनों भाइयों के बीच सब कुछ ठीक हो रहा है. हाल ही में दोनों को एक दूसरे को गले लगाते हुए देखा गया.

मौका था बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की मां जीनत हुसैन का 89वां बर्थडे सेलिब्रेशन, जब एक्टर का पूरा परिवार इकट्ठा हुआ. बर्थडे के जश्न की कई फोटो वायरल हो रही हैं. इस पार्टी में आमिर की एक्स वाइफ किरण राव, उनकी बेटी इरा खान, उनकी बहन निखत और फरहत, और भाई फैजल खान सहित कई लोगों को देखा गया. इसी जश्न के दौरान आमिर खान अपने भाई फैसल खान के साथ भी पोज देते हुए नजर आए, साथ ही उनके गले लगते दिखे. दोनों की फोटो तेजी से वायरल हो रही है. 

आमिर खान की बहन निखत खान हेगड़े ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी मां जीनत हुसैन के बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. एक फोटो में जीनत हुसैन अपने बच्चों आमिर खान, फैसल खान, निखत और फरहत के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nikhat Hegde (@nikhat3628)

ये भी पढ़ें: Aamir Khan ने 8 सालों तक झेला गरीबी का दर्द, स्कूल में ऐसे बेइज्जत करते थे प्रिंसिपल

Aamir को Faisal ने कहा था मौकापरस्त

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो दोनों भाइयों के बीच तब दरार आ गई थी, जब फैजल को कथित तौर पर सिजोफ्रेनिया नाम की मानसिक बीमारी हो गई थी. फैजल की मानें तो आमिर और उनकी मां ने उनकी इच्छा के बगैर उनका इलाज कराया और उन्हें दवा देना शुरू कर दिया था. 

फैसल खान का आरोप था कि आमिर ने उन्हें घर में बंद करके रखा था. जब उन्होंने अपने भाई पर गंभीर आरोप लगाए तो ये सुनकर फिल्म इंडस्ट्री में भी हर कोई हैरान था. 

ये भी पढ़ें: 'थोड़ी सी जो पी ली है' Aamir Khan की महफिल में Kapil Sharma ने बांधा समां, देखें इनसाइड वीडियो

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement