Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aamir Khan-Kareena Kapoor पर क्यों फूट रहा है लोगों का गुस्सा? फिल्म नहीं सालों पुराना है ये मामला

Aamir Khan-Kareena Kapoor पर हाल ही में सोशल मीडिया यूजर्स जमकर गुस्सा जाहिर करते दिखाई दे रहे हैं और इन दोनों एक्टर्स की वजह से ही उनकी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) का बहिष्कार करने की बात कह रहे हैं. ये मामला दोनों के कुछ पुराने वीडियोज से जुड़ा हुआ है.

Latest News
Aamir Khan-Kareena Kapoor पर क्यों फूट रहा है लोगों का गुस्सा? फिल्म नहीं सालों पुराना है ये मामला

Aamir Khan, Kareena Kapoor, Laal Singh Chaddha: आमिर खान, करीना कपूर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. कईयों की शूटिंग चल रही है तो कई रिलीज के लिए तैयार हैं. वहीं, हाल ही में आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है. ये फिल्म इसी महीने रिलीज होने जा रही है लेकिन रिलीज से पहले इस फिल्म और इससे जुड़े एक्टर्स को लोगों का गुस्सा झेलना पड़ रहा है. हालांकि, आमिर और करीना ने हाल-फिलहाल में ऐसा कुछ नहीं किया है जिससे दर्शक नाराज हो जाएं बल्कि ये मामला काफी पुराना है.

फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है. वहीं, फिल्म की रिलीज से पहले जहां एक तरफ करीना और आमिर प्रमोशन में जी-जान लगाने की तैयारियां कर रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर उनकी फिल्म का जबरदस्त बॉयकॉट चल रहा है. इंटरनेट पर करीना और आमिर के कई पुराने वीडियो वायरल होते दिखाई दे रहे हैं. इन वीडियोज की वजह से लोगों का गुस्सा फूट रहा है. असल में इन वीडियोज में दोनों बॉलीवुड सुपरस्टार्स कुछ ऐसा बोल गए थे कि लोग आज भी उनके नाराज हैं.

ये भी पढ़ें- Kareena ने की आमिर खान की बेइज्जती, एक्टर बोले- आपके शो में insult...

 

 

 

आमिर खान ने साल 2015 में रामनाथ गोएनका एक्सेलेंस इन जर्नलिजम अवॉर्ड्स के दौरान असहिष्णुता पर बात करते हुए कह दिया था कि 'मैं जब घर पर किरण से बात करता हूं तो वह कहती है, क्या हमें भारत छोड़ देना चाहिए? किरण की तरफ से यह बहुत भयानक और बड़ा स्टेटमेंट है. उसे अपने बच्चे के लिए डर लगता है. उसे डर लगता है कि हमारे आसपास क्या माहौल होगा. उसे हर दिन अखबार खोलने में डर लगता है'.

 

 

इसके अलावा बताया जाता है कि आमिर खान ने पीके की रिलीज के आस-पास बयान देते हुए शिवलिंग पर दूध चढ़ाने को पैसे और दूध की बर्बादी बताया था. आमिर के इस बयान से कई लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत हुई थीं.

ये भी पढ़ें- Laal Singh Chaddha के रिलीज से पहले इस बात से दुखी हैं आमिर खान, लोगों से की फिल्म देखने की रिक्वेस्ट

इन सबके बीच करीना कपूर को उनके उस बयान की वजह से बायकॉट करने की मांग की जा रही है जिसमें उन्होंने नेपोटिज्म पर बयान देते हुए कह डाला था कि अगर किसी को स्टारकिड्स की फिल्में देखने के लिए फोर्स नहीं किया जा रहा है. लोग एंटरटेनमेंट के लिए फिल्में देखते हैं और फिर स्टारकिड्स को नेपोकिड्स बोलकर ट्रोल भी करते हैं. करीना ने इस पूरे मामले पर बात करते हुए हाल ही में इंडिया टुडे से कहा है कि 'सभी को अपनी बात रखने का हक है और कुछ चीजों को इग्नोर किया जाना चाहिए'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement