Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aamir Khan ने बताया क्यों फ्लॉप हो रही हैं Bollywood Films, खोला South Films के हिट होने का राज!

Aamir Khan ने करण जौहर के चैट शो पर बताया है कि आखिर बॉलीवुड (Bollywood Films) के फ्लॉप होने और साउथ फिल्मों (South Films) के सुपर-डुपर हिट होने के पीछे आखिर राज क्या है?

Latest News
Aamir Khan ने बताया क्यों फ्लॉप हो रही हैं Bollywood Films, खोला South Films के हिट होने का राज!

Aamir Khan On Bollywood Vs South: साउथ और बॉलीवुड पर बोले आमिर खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बीते कई महीनों से बॉलीवुड (Bollywood Films) की बिग बजट फिल्में बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक धड़ाम होती दिखाई दे रही हैं. महामारी के बाद रिलीज हुई इक्का-दुक्का फिल्में ही ठीत-ठाक कमाई कर पाई हैं. हैरानी वाली बात ये है कि जहां एक तरफ बॉलीवुड की ज्यादातर फिल्में फ्लॉप हो रही हैं वहीं, दूसरी साउथ की हर फिल्म (South Films) टिकट खिड़की पर ब्लॉकबस्टर साबित होती दिखाई दे रही हैं. वहीं, हाल ही में इस अजीबो-गरीब ट्रेंड पर आमिर खान (Aamir Khan) ने रिएक्शन दिया है. उन्होंने बताया है कि फिल्में फ्लॉप होने के पीछे आखिर कारण क्या है.

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) हाल ही में करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण 7 में पहुंचे थे. शो में आमिर के साथ एक्ट्रेस करीना कपूर खान भी मौजूद थीं. शो में करण जौहर के साथ बातचीत के दौरान आमिर ने बताया कि बीते कुछ वक्त में बॉलीवुड फिल्मों के फ्लॉप होने के पीछे आखिर क्या वजह है. इस दौरान उन्होंने अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर भी चिंता जाहिर कर दी है.

ये भी पढ़ें-

'सम्राट पृथ्वीराज', 'धाकड़' और 'शमशेरा' जैसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई हैं. वहीं, साउथ की छोटी से छोटी फिल्म भी जमकर कमाई कर रही है. इस ट्रेंड पर आमिर ने कहा- 'हमारे फिल्म मेकर्स ऐसी स्टोरी ले रहे है जिसे देखने में इंडिया के लोग दिलचस्पी नहीं दिखा रहे हैं. वजह ये है कि इन कहानियों से लोग खुद को जोड़ नहीं पा रहे हैं. हालांकि, साउथ की फिल्मों से दर्शक अपने आप जोड़ पा रहे हैं. यही वजह है कि उनकी फिल्में काफी दमदार परफॉर्मेंस दे रही हैं'.

ये भी पढ़ें-

आमिर खान ने इस शो पर कहा कि वो 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) के बॉक्स ऑफिस को लेकर भी  काफी तनाव में हैं. उन्होंने कहा कि 'हमने एक अच्छी फिल्म बनाई है और अद्वैत ने बहुत अच्छा काम किया है लेकिन अगर फिल्म भी फिल्म लोगों को पसंद नहीं आई तो दिल टूट जाएगा'. बता दें कि ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही है लेकिन रिलीज के पहले ही कई लोगों ने इसे बायकॉट करने की मांग की है. ये बायकॉट आमिर खान के उस बयान को लेकर चल रहा है जिसमें उन्होंने असहिष्णुता पर बयान देते हुए भारत में रहने पर डर जताया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement