Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

झूठी है Anushka की प्रेग्नेंसी की खबर? AB de Villiers ने Virat Kohli से क्यों मांगी माफी

अनुष्का शर्मा(Anushka Sharma) और विराट कोहली(Virat Kohli) के दूसरी बार पेरेंट्स बनने को लेकर साउथ अफ्रीका के खिलाड़ी एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) ने बयान दिया था, जिससे वो अब पलट गए हैं.

Latest News
झूठी है Anushka की प्रेग्नेंसी की खबर? AB de Villiers ने Virat Kohli से क्यों मांगी माफी

AB de Villiers, Virat Kohli Anushka Sharma

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

अनुष्का शर्मा(Anushka Sharma) और विराट कोहली(Virat Kohli) बॉलीवुड के पॉपुलर कपल में से एक हैं. दोनों की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते हैं. इसके साथ ही विराट-अनुष्का अक्सर ही खबरों में छाए रहते हैं. बीते काफी वक्त से कपल के दूसरी बार माता पिता बनने की खबरें लगातार सामने आ रही हैं. वहीं, हाल ही में साउथ अफ्रीका के खिलाड़ी एबी डिविलियर्स(AB de Villiers) ने कपल के दूसरी बार माता पिता बनने को लेकर पुष्टि की थी. हालांकि अब वह अपनी बातों से पलट गए हैं और उन्होंने अपने दिए गए स्टेटमेंट को लेकर माफी मांगी हैं. 

दरअसल, हाल ही में एबी डिविलियर्स ने अपने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के दूसरी बार माता पिता बनने के स्टेटमेंट को लेकर माफी मांगी है और उन्हें उस स्टेटमेंट पर रिग्रेट हो रहा है. उन्होंने आईएएनएस से बातचीत के दौरान कहा कि परिवार पहले आता है, यह प्राथमिकता है, जैसा कि मैंने अपने यूट्यूब शो में कहा था. इसके अलावा, मैंने उसी समय एक बड़ी गलती की और हां, गलत जानकारी शेयर की जो बिल्कुल भी सच नहीं थी. कोई नहीं जानता कि क्या हो रहा है. मैं बस इतना ही कर सकता हूं कि उनके अच्छे होने की कामना करूं और मुझे लगता है कि पूरी दुनिया जो विराट को फॉलो करती है और जो उनके क्रिकेट का आनंद लेती है, उन्हें बस उनके अच्छे होने की कामना करनी चाहिए, और इस ब्रेक का कारण जो भी हो. वास्तव में उम्मीद है कि वह मजबूत, बेहतर, स्वस्थ और तरोताजा होकर वापस आएगा.

ये भी पढ़ें- Virat Anushka Alibaug House की इंटीरियर डिजाइनर हैं सुजैन खान, खूबसूरती देख नहीं हटा पाएंगे नजर

एबी डिविलियर्स ने यूट्यूब पर दिया था बयान

आपको बता दें कि बीते दिनों एबी डिविलियर्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को लेकर कहा था कि विराट कोहली अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं और वह जल्द ही अपने दूसरे बच्चे का वेलकम करने वाले हैं.एबी डिविलियर्स के इस बयान के बाद लगातार कपल के दूसरी बार पेरेंट्स बनने की खबरों ने जोर पकड़ा था. हालांकि विराट और अनुष्का ने इन खबरों को लेकर कोई भी रिएक्शन नहीं दिया था. 

ये भी पढ़ें- विराट कोहली की 5 बातें, जिन पर लुट गया था अनुष्का शर्मा का दिल

कई बार अनुष्का की प्रेग्नेंसी की खबरें आ चुकी हैं सामने

वहीं, आपको बता दें कि इससे पहले भी अनुष्का के दूसरी बार प्रेगनेंसी की खबरें सामने आ चुकी हैं. वर्ल्ड कप के दौरान अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी की खबरें सामने आई थीं. साथ ही एक्ट्रेस का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था, जिसमें विराट संग अनुष्का अपना बेबी बंप छुपाते दिखाई दी थीं. हालांकि इन खबरों को लेकर कोई भी कपल की ओर से पुष्टि नहीं की गई है. काम को लेकर बात की जाए तो अनुष्का जल्द ही फिल्म चकदा एक्सप्रेस में नजर आएंगे, जो कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. फिल्म भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement