Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

वेब सीरीज में शिव के अपमान का लगा आरोप, बर्बाद हुआ इस मशहूर एक्टर का करियर, बोले 'सबकुछ छिन गया'

अभिनेता Zeeshan Ayyub ने बताया कि उनके पास कई महीनों तक काम नहीं था क्योंकि एक विवाद की वजह से उन्हें कोई लेना नहीं चाहता था.

वेब सीरीज में शिव के अपमान का लगा आरोप, बर्बाद हुआ इस मशहूर एक्टर का करियर, बोले 'सबकुछ छिन गया'

Zeeshan Ayyub: जीशान अयूब

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड फिल्मों से लेकर ओटीटी (OTT) तक कई प्रोजेक्ट्स में नजर आ चुके अभिनेता जीशान आयूब (Zeeshan Ayyub) बीते दिनों बेव सीरीज 'स्कूप' में नजर आए थे. हाल ही में जीशान ने बताया है कि कुछ समय पहले वो कितने मुश्किल दौर से गुजर रहे थे. जीशान ने बताया कि उनके पास काम नहीं था और कई लोगों ने उनका साथ छोड़ दिया था. जीशान का कहना है कि ये सब वेब सीरीज 'तांडव' के बाद हुआ था, जिसमें उनके एक सीन पर भगवान शिव के अपमान का आरोप लगा था. जीशान ने बताया कि इस सीरीज के बाद उनके साथ क्या- क्या हुआ.

जीशान ने सैफ अली खान की वेब सीरीज 'तांडव' में एक छात्र नेता का किरदार निभाया था. इस सीरीज में जीशान अपने कॉलेज में एक नाटक पेश करते दिखे थे जिसमें वो सूट बूट पहने शिव बने थे. उन्होंने एक ही हाथ में डमरू और त्रिशूल पकड़ा हुआ था. इस सीन पर खूब बवाल हुआ और सीरीज पर बैन लगाने की डिमांड भी हो रही थी. हाल ही में लल्लनटॉप को दिए इंटरव्यू में जीशान ने बताया कि इस सीरीज को लेकर हुए विवाद के बाद उन्हें काम मिलने बंद हो गया था. उन्होंने कहा कि 'इंडस्ट्री के जितने लोगों पर भी मैं भरोसा करता था सबने मेरा साथ छोड़ दिया. मुझे अकेला छोड़ने वालों का नाम नहीं लेना चाहता मैं'.

ये भी पढ़ें- Asur 2 से The Night Manager, Web Series धमाका, ये 3 हैं बिल्कुल फ्री

जीशान ने बताया कि 'मुझसे साइन किए हुए प्रोजक्ट्स फिल्में, वेब सीरीज सबकुछ छीन लिए गए. कहा गया कि तुम्हारे लिए यही सही है. इस तरह के अजीब बहाने बनाए गए. वो बुरा वक्त था, मेरा पास 6 महीनों तक काम नहीं था. मैंने सबके पास जाकर काम मांगना शूरू किया. मैंने समीन नायर से बात की तो मुझे 'ब्लडी डैडी' मिली. हंसल मेहता ने मुझे स्कूप दी'. जीशान ने बताया कि उन्होंने जोया अख्तर को भी एप्रोच किया था.

ये भी पढ़ें- 'बिना इयरफोन ना देखें ये वेब सारीज', भाषा और सेक्सुअल कंटेंट पर Delhi High Court ने लगाई फटकार

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement