Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बॉक्स ऑफिस पर निकला Adipurush का दम, मेकर्स ने बनाया नया प्लान, अब इतने में मिलेगी टिकट

Adipurush 3D Ticket: आदिपुरुष के लगातार गिर रहे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर फिल्म के मेकर्स टेंशन में आ गए हैं. ऐसे में अब फिल्म के टिकट के दाम भी कर दिए गए हैं जिससे ज्यादा से ज्यादा लोग उसे आदिपुरुष को देखने थिएटर पहुंचे.

Latest News
बॉक्स ऑफिस पर निकला Adipurush का दम, मेकर्स ने बनाया नया प्लान, अब इ��तने में मिलेगी टिकट

Adipurush 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush Controversy) को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. फिल्म में किरदारों के लुक हों या उसके डायलॉग्स (Adipurush dialogue) सभी पर लगातार आपत्ति जाहिर की जा रही है. बवाल देख फिल्म के डायलॉग्स को बदल दिए गए हैं पर इसका असर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Adipurush box office collection) पर भी पड़ने लग गया है. ऐसे में मेकर्स ने इसका नया तोड़ निकाला है जिससे लोग थिएटर में इसे देखने ज्यादा संख्या में पहुंचे. 

आदिपुरुष के प्रोडक्शन बैनर टी-सीरीज ने हाल ही में घोषणा करते हुए बताया कि टिकट के दाम घटा दिए गए हैं. यानी दर्शक अब गुरुवार और शुक्रवार को 150 रुपये देकर फिल्म देख सकते हैं. टी-सीरीज ने सोशल मीडिया पर फिल्म का एक पोस्टर साझा करते हुए लिखा '22 और 23 जून को खास पेशकश. केवल 150 में 3डी में भव्यता का अनुभव करें. अब हर भारतीय देखेगा आदिपुरुष. परिवारों को आमंत्रित किया गया बदले हुए संवादों के साथ.' हालांकि ये ऑफर आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, केरल और तमिलनाडु में मान्य नहीं है. 

ये भी पढ़ें: 'Adipurush की पूरी टीम को जिंदा जला दो', अब 'शक्तिमान' को आया गुस्सा, दे डाला शॉकिंग बयान

बॉक्स ऑफिस ने उड़ाई मेकर्स की नींद 

फिल्म ने भले ही पहले दिन शानदार कमाई कर कई रिकॉर्ड तोड़े हों पर अब इसकी कमाई में भारी गिरावट देखने को मिल रही है. Sacnilk के अनुसार, ओम राउत की फिल्म ने पहले दिन भारत में 86.75 करोड़ रुपये का कारोबार किया. दूसरे दिन ये आंकड़ा थोड़ा कम हुआ और इसने 65.25 करोड़ रुपये कमाए. पहले रविवार को फिल्म ने 69.1 करोड़ रुपये की कमाई की, सोमवार को महज 16 करोड़ रुपये का बिजनेस किया. मंगलवार को सिर्फ 10 करोड़ रुपये कमाए. 

ये भी पढ़ें: Adipurush अब OTT पर नहीं होगी रिलीज? PM Modi तक पहुंची ऐसी चिट्ठी, पूरी टीम पर FIR की मांग

डायलॉग्स का जमकर हुआ विरोध

फिल्म के डायलॉग्स और उसके राइटर मनोज मुंतशिर का काफी विरोध किया जा रहा था. फिल्म के निर्माताओं ने इसके बाद कुछ डायलॉग बदल दिए. भाषा के कारण दर्शकों ने उसे छपरी करार दिया था. हालांकि ये भी उनके लिए काम नहीं कर रहा है. लोग अब भी फिल्म की आलोचना कर रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement