Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Adipurush World Premiere: अब विदेशों में गूंजेगा 'जय श्रीराम', वर्ल्ड प्रीमियर के लिए तैयार Prabhas और Kriti Sanon की फिल्म

प्राभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म 'आदिपुरुष' का ट्रिबेका फिल्म फेस्टिवल (Tribeca Film Festival 2023) में वर्ल्ड प्रीमियर होने जा रहा है. मेकर्स ने प्रीमियर की तारीख का भी ऐलान कर दिया है.

Adipurush World Premiere: अब विदेशों में गूंजेगा 'जय श्रीराम', वर्ल्ड प्रीमियर के ल��िए तैयार Prabhas और Kriti Sanon की फिल्म
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ सुपरस्टार प्राभास (Prabhas) और बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. ओम राउत (Om Raut) निर्देशित फिल्म की कहानी मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम पर आधारित है. इसी बीच 'आदिपुरुष' को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आ रही हैं जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है. 

क्या है पूरा मामला?
बता दें कि 'आदिपुरुष' का ट्रिबेका फिल्म फेस्टिवल (Tribeca Film Festival 2023) में वर्ल्ड प्रीमियर होने जा रहा है. मेकर्स ने प्रीमियर की तारीख का भी ऐलान कर दिया है. मामले को लेकर ओम राउत, प्रभास और कृति सेनन ने अपने-अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर बताया कि प्रीमियर की तारीख 13 जून रखी गई है. वहीं, ट्रिबेका फिल्म फेस्टिवल 7 से 18 जून तक चलेगा.

 

 

 

 

 

यह भी पढ़ें- Adipurush पर लगा रामायण का 'इस्लामीकरण' करने का आरोप, मिला 7 दिन का अल्टीमेटम

इधर, इस खबर के सामने आने के बाद फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट चार गुना ओर बढ़ गई है. हो भी क्यों ना, आखिर किसी भी फिल्म का इतने बड़े मंच पर प्रीमियर होना अपने आप में गर्व की बात है. गाला की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक, फिल्म की स्क्रीनिंग 'एस्केप फ्रॉफ ट्रिबेका' के अंडर होगी. 

यह भी पढ़ें- Adipurush के नए पोस्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज, 'बिना जनेऊ पहने राम, सीता की मांग में स‍िंदूर नहीं'

बात अगर फिल्म की रिलीज डेट की करें तो आदिपुरुष पहले 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी लेकिन बाद में इसकी रिलीज डेट को आगे टाल दिया गया. अब, लंबे इंतजार के बाद 'आदिपुरुष' 16 जून 2023 को बड़े पर्दे पर छा जाने के लिए पूरी तरह तैयार है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement