Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Adipurush विवादों से भागे नहीं हैं Prabhas, जानें कहां बिजी हैं 'राम'

Big Update on Adipurush controversy: अपनी इस नई फिल्म सालार के टीजर की बड़ी तैयारी में जुटे प्रभास ने मीडिया से दूरी बना ली है.

Latest News
Adipurush विवादों से भागे नहीं हैं Prabhas, जानें कहां बिजी हैं 'राम'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आदिपुरुष फिल्म को लेकर प्रभास और फिल्ममेकर्स को ही नहीं बल्कि पूरे देश को कई उम्मीदें थी जिन पर प्रभास खरे नहीं उतर पाए हैं. फिल्म को लेकर हर जगह नकारात्मक बातें हो रही हैं रावण की लंका से लेकर हनुमान जी के डायलॉग तक पर लोगों ने खूब चुटकियां ली. इस बीच फिल्म से जुड़े कुछ लोगों ने अपना पक्ष रखा लेकिन फिल्म के श्रीराम रिलीज के बाद ही कहीं गायब से हो गए. सोशल मीडिया पर प्रभास से लोगों ने खूब सवाल किए, कई फैंस इस बात को लेकर परेशान थे कि क्यों हमारा हीरो चुप्पी बैठकर कहीं गायब हो गया है. हालांकि प्रभास ने फिल्म को लेकर हो रहे विवादों एक इंटरव्यू में चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि " इस रोल को निभाने को लेकर मैं किसी तरह की गलती करना नहीं चाहता था".

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रभास इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सालार पर फोकस करने में जुट गए हैं. सालार एक बिग बजट मूवी है और इस फिल्म से भी फैंस और मेकर्स को खूब सारी उम्मीदें लगाएं बैठे हैं. इस एक्शन फिल्म को प्रशांत नील डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म के बजट की बात करें तो करीब 200 करोड़ इसे बनाने में खर्च हुए हैं. इस फिल्म के टीजर को लेकर कई सारी बड़ी प्लानिंग की जा रही है और रिपोर्ट्स की मानें तो जुलाई के फर्स्ट वीक में फिल्म के टीजर को रिलीज किया जा सकता है.


कैसी है सालार और उसकी कास्ट?

प्रभास की अपकमिंग फिल्म सालार एक एक्शन फिल्म है. फिल्म के पोस्टर बॉय प्रभास का गुस्से वाला ये लुक उनकी पहले की फिल्मों में भी देखा जा चुका है. इस फिल्म में प्रभास काफी लड़ाई और दुश्मनों को धोते हुए नजर आएंगे. इस फिल्म की बात करें तो इसमें कई बड़े चेहरे स्क्रीन पर दिखाई देने वाले हैं. इन चेहरों में पृथ्वीराज सुकुमारन, जगपति बाबू और श्रुति हसन नजर आने वाले हैं. मधुगुरुस्वामी, ईश्वरी राव, श्रीया रेड्डी के अलावा फिल्म में मीनाक्षी चौधरी भी नजर आएंगी. फिल्ममेकर्स ने इस फिल्म को  रिलीज करने के लिए फिलहाल 28 सितंबर का दिन चुना है और खबर है कि इस फिल्म की रिलीज से पहले प्रमोशन के लिए अगस्त में कई इवेंट्स भी होंगे.

 

ये भी पढ़ें- Adipurush अब OTT पर नहीं होगी रिलीज? PM Modi तक पहुंची ऐसी चिट्ठी, पूरी टीम पर FIR की मांग

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement