Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'Adipurush की पूरी टीम को जिंदा जला दो', अब 'शक्तिमान' को आया गुस्सा, दे डाला शॉकिंग बयान

Adipurush Controversy के बीच अब Mukesh Kahnna ने अपना गुस्सा जाहिर किया है. उन्होंने पूरी टीम को जिंदा जलाने की बात कहकर हलचल मचा दी है.

'Adipurush की पूरी टीम को जिंदा जला दो', अब 'शक्तिमान' को आया गुस्सा, दे डाला शॉकिंग बयान

Mukesh Khanna On Adipurush: आदिपुरुष पर बोले मुकेश खन्ना

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: ओम राउत (Om Raut) के डायरेक्शन में बनी और मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) द्वारा लिखी गई 'आदिपुरुष' (Adipurush Controversy) को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं लग रहा है. फिल्म में किरदारों के लुक से लेकर उनके डायलॉग्स तक पर आपत्ति जाहिर की गई है. धार्मिक भावनाएं आहत हुईं तो फिल्म के डायलॉग्स भी बदल दिए गए. वहीं, अब 'शक्तिमान' फेम मुकेश खन्ना (Mukesh Kahnna) ने फिल्म के मेकर्स को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है, जिसे सुनकर लोग हैरान रह गए हैं. उन्होंने गुस्से में 'आदिपुरुष' की पूरी टीम को जिंदा जला देने की बात कह डाली है.

'जिंदा जला देना चाहिए'

मुकेश खन्ना पहले भी 'आदिपुरुष' को लेकर गुस्सा जाहिर कर चुके हैं. उन्होंने 'भारत के 100 करोड़ हिंदुओं से बड़े प्रदर्शन से जुड़ने' के लिए कहा था ताकि 'फिल्म की रिलीज बैन करवा दी जाए'. उन्होंने हाल ही में न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि अब 'आदिपुरुष' को श्राप दे डाला है. उन्होंने कहा 'उन्हें माफ नहीं किया जाना चाहिए और मैंने जैसा कि मैंने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि उन्हें 50 डिग्री के तापमान पर जिंदा जला देना चाहिए'.

ये भी पढ़ें- Adipurush में Saif Ali Khan नहीं ये सुपरस्टार बनने वाला था रावण, जानें क्यों सुनते ही कर दिया रिजेक्ट?

Manoj Mutashir की लगाई क्लास

उन्होंने मनोज मुंतशिर को भी खरी- खोटी सुनाई है. उन्होंने कहा 'कहते हैं कि मनोज मुंतशिर बड़ा लेखक है, मैंने फॉलो कभी नहीं किया उनको पर उनकी बचकानी बातें सुन के मुझे बहुत बुरा लगा है. मुझे लगा था कि इतने क्रिटिसिज्म के बाद जब पूरा हिंदुस्तान खड़ा हो गया तो ये मुह छुपाएंगे. लेकिन ये बोले वाल्मीकि जी का वर्जन था फिर इसके बाद में तुलसीदास जी का वर्जन था. फिर उसके बाद में रामानंद सागर जी का वर्जन था, ये मेरा वर्जन है. अरे भाई आप किस खेत की मूली हो? '.

ये भी पढ़ें- Adipurush अब OTT पर नहीं होगी रिलीज? PM Modi तक पहुंची ऐसी चिट्ठी, पूरी टीम पर FIR की मांग

'हनुमान को चमड़ा पहना दिया?'

मुकेश ने फिल्म के किरदार के लुक को लेकर भी बात की. शक्तिमान फेम एक्टर ने कहा कि 'इन्होंने हनुमान को चमड़ा पहना दिया. राम को इन्होंने चमड़े के सैंडल पहना दिए, ना राम की मूछ हो सकती, ना कृष्ण की, ना विष्णु की, हम बड़े हुए हैं उनको देखकर'. उन्होंने भूषण कुमार पर भी निशाना साधा है. मुकेश ने पूछा 'आप बाप की परंपरा को आगे बढ़ा रहे हैं या उसका नाम खराब कर रहे हैं?'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement