Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

862 करोड़ की नेटवर्थ के साथ बॉलीवुड की ये हसीना है भारत में सबसे रईस, अपने पति से भी तीन गुना है अमीर

आज हम बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बात करेंगे, जो कि भारतीय सिनेमा में सबसे रईस हैं, यहां तक कि यह एक्ट्रेस अपने पति से तीन गुना ज्यादा संपत्ति की मालकिन हैं.

Latest News
862 करोड़ की नेटवर्थ के साथ बॉलीवुड की ये हसीना है भारत में सबसे रईस, अपने पति से भी तीन गुना है अमीर

Indias richest actress

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड (Bollywood)में ऐसे तो ज्यादातर बड़े सुपरस्टार्स के तौर पर पुरुषों को देखा जाता है. वहीं, एक्ट्रेस कितनी ही बड़ी स्टार क्यों न हो उन्हें पीछे ही माना जाता है. हालांकि इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में एक ऐसी एक्ट्रेस है, जो कि बड़े-बड़े सुपरस्टार्स को पीछे छोड़ती हैं. यहां तक की नेटवर्थ के मामले में भी ये एक्ट्रेस कई बड़े स्टार्स से आगे हैं. आज हम भारत की सबसे अमीर एक्ट्रेस के बारे में बात करेंगे, जो कि अपने से भी तीन गुना रई हैं और खुद इंडस्ट्री की एक बड़ी स्टार्स हैं. 

दरअसल, हम बात कर रहे हैं, ऐश्वर्या राय बच्चन की, जो कि 862 करोड़ रुपये यानी कि 105 मिलियन डॉलर से भी ज्यादा की संपत्ति की मालकिन हैं और भारतीय इंडस्ट्री में सबसे अमीर एक्ट्रेस हैं. ऐश्वर्या के बाद भारत की कई हसीनाओं का नाम आता है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा 650 करोड़ रुपये, आलिया भट्ट 550 करोड़, दीपिका पादुकोण 500 करोड़, करीना कपूर 485 करोड़ रुपये, कटरीना कैफ 250 करोड़ और नयनतारा 200 करोड़ संपत्ति की मालकिन हैं. हालांकि ऐश्वर्या की संपत्ति इन सभी एक्ट्रेस से कहीं ज्यादा है.

यह भी पढ़ें- Cannes 2024 के रेड कार्पेट पर 'सिंड्रेला' बनीं Aishwarya Rai, दूसरे लुक पर कायल हुए फैंस

फिल्मों के लिए करोंड़ों चार्ज करती हैं ऐश्वर्या

एक्ट्रेस ने यह कमाई बॉलीवुड फिल्मों, तमिल फिल्मों और हॉलीवुड में अपनी शानदार फिल्मों से की है. हॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐश्वर्या ने एक अलग मुकाम हासिल किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐश्वर्या राय प्रति फिल्म 10 करोड़ रुपये तक चार्ज करती हैं. पिछले साल उनकी फिल्म पोन्नियिन सेल्वन ने दर्शकों को खासा इंप्रेस किया था और रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस ने इस फिल्म के लिए 15 करोड़ रुपये चार्ज किए थे. इन सभी के अलावा ऐश्वर्या ब्रांड शूट के लिए 6 से 7 करोड़ रुपये तक चार्ज करती हैं.

यह भी पढ़ें- Cannes Film Festival में टूटे हुए हाथ के साथ Aishwarya Rai ने किया पोज, रेड कार्पेट पर ब्लैक गाउन में बिखेरा जलवा

बॉलीवुड के कई हीरो से है ज्यादा संपत्ति

ऐश्वर्या राय अपनी 862 करोड़ की संपत्ति के साथ न केवल भारत में सबसे अमीर एक्ट्रेस बनी हैं, बल्कि भारत के कई हीरो से भी अमीर हैं. दरअसल, वह अपने पति अभिषेक बच्चन से तीन गुना अमीर हैं, जिनकी कुल संपत्ति 280 करोड़ बताई जाती हैं. वहीं, दूसरी ओर रणबीर कपूर की 345 करोड़ रुपये, प्रभास 200 करोड़ और रणवीर सिंह 500 करोड़ तक संपत्ति के मालिक हैं. इन सभी फेमस और बड़े कलाकारों की तुलना में ऐश्वर्या की कुल संपत्ति काफी ज्यादा है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement