Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Singham Again के सेट पर घायल हुए Ajay Devgn, एक्टर की आंख में लगी चोट, जानें हेल्थ अपडेट

अजय देवगन(Ajay Devgn) अपनी आने वाली फिल्म सिंघम अगेन(Singham Again) की शूटिंग के दौरान एक्शन सीन करते हुए घायल हो गए हैं. एक्टर के आंख में चोट आई है.

Latest News
Singham Again के सेट पर घायल हुए Ajay Devgn, एक्टर की आंख में लगी चोट, जानें हेल्थ अपडेट

Ajay Devgn 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अजय देवगन(Ajay Devgn) बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स की लिस्ट में आते हैं. अजय इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सिंघम अगेन(Singham Again) की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म का निर्देशन हर बार की तरह रोहित शेट्टी(Rohit Shetty) कर रहे हैं और इस फिल्म में अजय के साथ और भी कई कलाकार नजर आने वाले हैं. वहीं, बीते दिनों मेकर्स ने फिल्म से अजय देवगन का फर्स्ट लुक शेयर किया था. फिल्म में दर्शकों को जबरदस्त एक्शन देखने को मिलने वाले हैं. हालांकि इस दौरान अजय देवगन के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि वे घायल हो गए हैं.

दरअसल, मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि फिल्म सिंघम की टीम विले पार्ले में शूटिंग कर रहे थे. इस दौरान रोहित शेट्टी और अजय देवगन सेट पर मौजूद थे. इस दौरान अजय देवगन एक कॉम्बैट सीक्वेंस सीन की शूटिंग कर रहे थे और तभी एक झटका लगने से एक्टर के चेहरे पर चोट लग गई. एक्टर के आंख में इस हादसे में चोट आई है. 

ये भी पढ़ें- RRR में हीरो बनकर उभरा 'अजय देवगन का बेटा', अंग्रेजों पर दागी दनादन बंदूक

अजय देवगन ने इलाज के बाद की शूटिंग पर वापसी

इस चोट के बाद एक्टर ने डॉक्टर से जांच करवाई है और उन्होंने उनका इलाज किया है. इलाज के बाद अजय देवगन की चोट में काफी सुधार आया है. वहीं, फिल्म की शूटिंग लगातार जारी रही और जैसे ही अजय देवगन की चोट में आराम आया उन्होंने भी कुछ घंटों के बाद शूटिंग पर वापसी कर ली. 

ये भी पढ़ें- Ajay Devgn Trolled: अजय देवगन ने गुस्से में झटका फैन का हाथ? अजीब बर्ताव देख लोग बोले 'अब नहीं करेंगे इज्जत'

फिल्म में नजर आएंगे ये सितारे

आपको बता दें कि रोहित शेट्टी की आने वाले फिल्म सिंघम अगेन, सिंघम फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट है. फिल्म में हर बार की तरह अजय देवगन मुख्य रोल में नजर आए हैं और इसके अलावा इस फिल्म में करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और रणवीर सिंह भी अहम किरदार में दिखाई देंगे. बता दें कि फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement