Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jawan की सक्सेस पर Akshay Kumar ने दी Shah Rukh Khan को बधाई, SRK के जवाब ने जीता फैंस का दिल

शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) की हाल ही में रिलीज फिल्म जवान(Jawan) के सक्सेस पर उन्होंने बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने बधाई दी है.

Latest News
Jawan की सक्सेस पर Akshay Kumar ने दी Shah Rukh Khan को बधाई, SRK के जवाब ने जीता फैंस का दिल

Akshay Kumar, Shah Rukh Khan, Jawan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) की हाल ही में रिलीज फिल्म जवान(Jawan) बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है. इस फिल्म का लोगों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. चारों ओर इसकी जमकर तारीफ हो रही है. जवान ने बॉक्स पर 5 दिनों में 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया  है. फिल्म को लेकर हाल ही में अक्षय कुमार(Akshay Kumar) ने शाहरुख खान की तारीफ की है और इस पर एसआरके ने बेहद खूबसूरती से जवाब दिया है. 

दरअसल, अक्षय कुमार ने सोमवार को अपने ट्विटर हैंडल पर शाहरुख  खान को जवान की सफलता पर बधाई दी है. इसके साथ ही उन्होंने जवान के कलेक्शन का स्क्रीनशॉट शेयर किया है और लिखा है- कितनी बड़ी सफलता, मेरे जवान पठान को बधाई शाहरुख खान, हमारी फिल्में वापस आ गई हैं और कैसे. 

ये भी पढ़ें- शाहरुख खान की फिल्म DUNKI का है एक खास मतलब, जानें- कैसी होगी इसकी कहानी?

शाहरुख खान ने दिया अक्षय को जवाब

अक्षय कुमार के इस ट्वीट पर शाहरुख खान ने भी जवाब दिया है. उन्होंने लिखा- आपने दुआ मांगी ना हम सब के लिए तो कैसे खाली जाएगी. शुभकामनाएं और स्वस्थ रहें खिलाड़ी. लव यू.

यूजर्स ने लुटाया अक्षय-शाहरुख पर प्यार

दोनों कलाकारों के इस ट्वीट पर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं और दोनों की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- बहुत अच्छा लगा कि कैसे असली किंग और खिलाड़ी अपनी डिरमिशन और अपने बेहतरीन रोल से फिल्म इंडस्ट्री को बचा रहे हैं. एक नया एरा हमारे सामने है और हम इसके लिए यहां है. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- बॉलीवुड के किंग और खिलाड़ी. वहीं, कमेंट सेक्शन में कुछ लोग लगातार अक्षय कुमार और शाहरुख खान की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर रहे हैं, जिसमें दोनों एक साथ क्रिकेट खेलते हुए, मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- PAK vs ENG T20: रातोंरात कोई शाहरुख खान नहीं बन जाता, पढ़ें पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने क्यों कही ऐसी बात

फिल्म में दिखा इन सितारों का कमाल

बता दें कि एटली के निर्देशन में बनी फिल्म जवान में शाहरुख खान डबल रोल में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में उनके कई लुक दिखाई दिए हैं. इसके साथ ही फिल्म में नयनतारा लीड रोल में नजर आई हैं. वहीं, विजय सेतुपति जवान के विलेन के रोल में दिखे हैं. इसके साथ ही दीपिका पादुकोण कैमियो करते हुए दिखाई दी हैं. वहीं, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, रिद्धि डोगरा जैसे कलाकार भी नजर आए हैं. 

जवान ने कर लिया इतना कलेक्शन

फिल्म के कलेक्शन की बात की जाए तो फिल्म का कलेक्शन भारत में 300 करोड़ के पार हो चुका है. इसके साथ ही दुनिया भर में फिल्म ने 500 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन जारी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement