Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Akshay Kumar की 'Cuttputlli' का साउथ वालों ने कर दिया बंटाधार, रिलीज कर दी ये फिल्म, जानिए क्या है कनेक्शन

अक्षयु कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म कठपुतली (Cuttputlli) ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दी गई है. कठपुतली तमिल फिल्‍म 'रत्‍सासन' (Ratsasan) का हिंदी रीमेक है. अक्षय कुमार का काम बिगाड़ने अब एक और फिल्म को रिलीज कर दिया गया है.

Latest News
 Akshay Kumar की 'Cuttputlli' का साउथ वालों ने कर दिया बंटाधार, रिलीज ��कर दी ये फिल्म, जानिए क्या है कनेक्शन

Cuttputlli and Gumnaam : कठपुतली और गुमनाम

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) लगातार तीन फिल्मों से फ्लॉप का स्वाद चख रहे हैं. दर्शकों का मिजाज देखते हुए उन्होंने अपनी नई फिल्म 'कठपुतली' (Cuttputlli) को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया है. अक्षय कुमार की यह फिल्‍म साल 2018 में रिलीज तमिल फिल्‍म 'रत्‍सासन' (Ratsasan) का हिंदी रीमेक है. अब रत्सासन के तेलुगु रीमेक 'रक्षासुडु' (Rakshasudu) को शुक्रवार को ही ओटीटी प्लेटफॉर्म 'जी5' पर रिलीज कर दिया गया है. 'रक्षासुडु' को तेलुगु के साथ साथ हिंदी में भी रिलीज किया गया है. फिल्म को हिंदी में 'गुमनाम' (Gumnaam ) के नाम से रिलीज किया गया है. एक ही कहानी पर बनी अलग-अलग फिल्मों से दर्शकों के बंटने की संभावना है.

क्या है कठपुतली की कहानी?

अक्षय एक सीरियल किलर का पीछा करते हुए एक पुलिस वाले के रूप में दिखाई दे रहे हैं, जिसने 3 स्कूली लड़कियों की हत्या कर दी है और कसौली के छोटे से हिल स्टेशन में अपने अगले लक्ष्य की तलाश कर रहा है. अक्षय और उनकी पुलिस की टीम इसका पता लगाने की कोशिश कर रही हैं और इस कोशिश में हैं कि इन हत्याओं को कैसे भी रोका जाए. 

ये भी पढ़ें - अक्षय कुमार फिर से पहनेंगे काला कोट, इस फिल्म के लिए करेंगे अदालत में जिरह 

अक्षय कुमार के लिए यह साल अच्छा नहीं रहा है. उनकी बैक टू बैक तीन फिल्में फ्लॉप हो गई हैं. अपनी फिल्म कठपुतली के ट्रेलर रिलीज के दौरान अक्षय कुमार मीडिया से मुखातिब हुए थे. मीडिया से बात करते हुए अक्षय कुमार ने कहा, "फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई नहीं कर रही हैं, यह हमारी गलती है, यह मेरी गलती है. मुझे बदलाव करना होगा. मुझे यह समझना होगा कि दर्शक क्या देखना चाहते हैं. मैं अपने अंदर बदलाव करना चाहता हूं. मुझे इस बात पर ध्यान देना चाहिए कि मुझे किस तरह की फिल्में करनी चाहिए. फिल्मों के फ्लॉप होने का कारण मैं हूं, मेरे अलावा किसी और का दोष नहीं देना."

ये भी पढ़ें - सीरियल किलर को पकड़ने के लिए माइंड गेम खेलेंगे अक्षय कुमार, रिलीज हुआ कठपुतली का टीजर

हाल के दिनों में दर्शकों के मूड पर अक्षय कुमार ने टिप्पणी करते हुए कहा कि लोगों का मूड किसी भी फिल्म को फ्लॉप और हिट बना सकता है. उन्होंने कहा, “कभी-कभी बेकार सी कॉमेडी फिल्म भी अच्छी कमाई कर जाती है और जिस फिल्म से लोगों को काफी उम्मीदें रहती हैं वह फिल्म फ्लॉप हो जाती है.”

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement