Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Capsule Gill: एक और बायोपिक करने को लेकर ट्रोल हुए Akshay Kumar, यूजर्स बोले - इतनी जल्दी तो मैगी नहीं बनती...

Capsule Gill में बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार (Akshay Kumar) एक और बायोपिक किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म में अक्षय कुमार, माइन इंजीनियर जलवंत सिंह गिल की भूमिका में होंगे. इस किरदार के लिए उन्होंने अपना लुक बदला है.

Capsule Gill: एक और बायोपिक करने को लेकर ट्रोल हुए Akshay Kumar, यूजर्स बोले - इतनी जल्दी तो मैगी नहीं बनती...

Akshay Kumar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी Capsule Gill: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) माइन इंजीनियर जलवंत सिंह गिल (Jaswant Singh Gill) की बायोपिक कैप्सूल गिल (Capsule Gill) में नजर आने वाले हैं. सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) के बाद अक्षय कुमार बैक टू बैक बायोपिक फिल्मों में काम कर रहे हैं. मगर ऐसा लग रहा है कि फैंस को अक्षय कुमार लगातार बायोपिक्स में काम करना रास नहीं आ रहा है. हाल में कैप्सूल गिल से अक्षय कुमार का फर्स्ट लुक रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं. 

अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए एक यूजर ने लिखा, "इतनी जल्दी तो मैगी भी नहीं बनती, जितनी जल्दी इन सबकी फिल्म आ जाती है. आपको साल में चार बार देखकर बोर हो गया हूं. हम सभी को ब्रेक दो रिलैक्स होने का. वैसे भी पृथ्वीराज में आपकी इतनी सिली परफॉर्मेंस देखकर मन खराब हो रखा है."

 

 

 

 

एक यूजर ने लिखा, "अगर कोई फिल्म अच्छी होती है तो वह 5 मिनट में आपका ध्यान खींच लेती है. मैंने अमेज़ॅन प्राइम पर सम्राट पृथ्वीराज को 15 मिनट तक देखा और यह समय की बर्बादी थी."

ये भी पढ़ें - सिर पर पगड़ी और बढ़ी दाढ़ी में अलग नजर आए अक्षय कुमार, फिल्म 'कैप्सूल गिल' से एक्टर का पहला लुक रिलीज 

कौन हैं जसवंत सिंह गिल?
कैप्सूल गिल में अक्षय कुमार अनसंग हीरो जसवंत सिंह गिल का किरदार निभाएंगे. माइन इंजीनियर रहे जसवंत सिंह गिल ने रानीगंज में एक कोयला खदान में बाढ़ आने से 65 श्रमिक की जान बचाई. जहां कई श्रमिक दो लिफ्टों में खदान को खाली करने में सफल रहे, वहीं 71 श्रमिक पानी से भरे शाफ्ट के रूप में फंस गए. जसवंत और उनकी टीम ने बचाव अभियान चलाया, जिसमें फंसे हुए श्रमिकों को एक-एक करके स्टील के कैप्सूल में बाहर निकालना शुरू किया. इस प्रकार, जसवंत सिंह गिल पर बायोपिक के लिए कैप्सूल गिल एक सबसे सही टाइटल था. उनके प्रयास के लिए गिल को तत्कालीन राष्ट्रपति रामास्वामी वेंकटरमन की तरफ से सर्वोत्तम जीवन रक्षा पदक से सम्मानित किया गया था. 

ये भी पढ़ें - Akshay Kumar कितने भी बड़े खिलड़ी हों लेकिन 'ससुर जी' के आगे फेल? जानें क्या है पूरा मामला

वह अगली बार एक्टर आनंद एल राय के फैमिली ड्रामा 'रक्षाबंधन' में दिखाई देंगे. यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी. उनकी आने वाली फिल्मों 'राम सेतु', 'मिशन सिंड्रेला', 'ओह माई गॉड 2', 'बड़े मियां छोटे मियां' और 'सेल्फी' शामिल है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement