Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जैकी भगनानी पर ऐसे पसीजे Akshay Kumar कि खोलकर रख दिया दिल

Vashu Bhagnani का प्रोडक्शन हाउज Pooja Entertainment मुश्किल दौर से गुजर रहा है. इन सबके बीच Akshay Kumar ने बड़ी दरियादिली दिखाई है. जानें क्या है पूरा मामला.

Latest News
जैकी भगनानी पर ऐसे पसीजे Akshay Kumar कि खोलकर रख दिया दिल

Akshay Kumar Jackky Bhagnani

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

वाशु (Vashu Bhagnani) और जैकी भगनानी का प्रोडक्शन हाउस (Pooja Entertainment) पूजा एंटरटेनमेंट इन दिनों काफी मुश्किलों से जूझ रहा है. पिछले कुछ हफ्तों से ये विवादों में भी है. कहा जा रहा है कि प्रोडक्शन हाउस ने कई स्टार्स और अपने स्टाफ को फीस नहीं दी है. साथ ही उनके स्टाफ को नौकरी से निकाला  भी है. वहीं इस विवाद पर जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) ने आखिरकार चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने बताया कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी आगे आकर उनका साथ दिया है और उनकी बड़ी मदद की है.

जैकी भगनानी ने हाल ही में खुलासा किया कि वो अपने क्रू की भलाई चाहते हैं और अक्षय कुमार के समर्थन ने उन्हें आत्मविश्वास दिया है. जैकी ने कहा कि अक्षय कुमार ने इस मामले पर चर्चा करने के लिए उनसे मुलाकात की थी. एक बयान में जैकी ने कहा 'अक्षय सर ने हाल ही में इस मामले पर चर्चा करने के लिए मुझसे मुलाकात की. इस स्थिति के बारे में जानने के बाद, अक्षय सर ने आगे आकर क्रू के प्रति अपना समर्थन दिखाने में संकोच नहीं किया.'

जैकी ने कहा 'अक्षय ने जोर देकर कहा है कि जब तक हमारे प्रोजेक्ट पर काम करने वाले हर एक क्रू मेंबर को उनका पूरा पेमेंट नहीं मिल जाता, तब तक उनके पैसे रोक दिया जाएं. हम अक्षय सर की समझदारी और इस दौरान हमारे साथ खड़े रहने की उनकी इच्छा के लिए अविश्वसनीय रूप से आभारी हैं. फिल्म व्यवसाय मजबूत रिश्तों पर टिका है और यही वह भावना है जिसे हम उद्योग में बढ़ावा देने का प्रयास करते हैं.'


ये भी पढ़ें: 250 करोड़ का कर्ज चुकाने के लिए इस बड़े निर्माता ने बेचा ऑफिस, 80% कर्मचारियों को किया फायर


Flop फिल्मों के बाद Pooja Entertainment का हाल बेहाल
अक्षय कुमार की हालिया फिल्म बड़े मियां छोटे मियां पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा ही निर्मित की गई थी. इसका बजट 300 करोड़ रुपये था पर बॉक्स ऑफिस पर ये बुरी तरह से फ्लॉप रही और महज 105 करोड़ रुपये कमा पाई. पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म मिशन रानीगंज, गणपत, कटपुतली सहित कई और फ्लॉप रहीं जिस कारण प्रोडक्शन हाउज को भारी नुकसान हुआ है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement