Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Khel Khel Mein की रिलीज से पहले Akshay Kumar ने किया नेकी का ये काम, खूब बटोर रहे तारीफ

Akshay Kumar का एक Video तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो जरूरतमंद लोगों को खाना खिलाते हुए नजर आ रहे हैं. एक्टर की फिल्म Khel Khel Mein जल्द ही रिलीज भी होने वाली है.

Latest News
Khel Khel Mein की रिलीज से पहले Akshay Kumar ने किया नेकी का ये काम, खूब बटोर रहे तारीफ

Akshay Kumar अक्षय कुमार 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी फिल्म खेल खेल में (Khel Khel Mein) को लेकर चर्चा में हैं. उनके साथ मूवी में फरदीन खान, तापसी पन्नू, एमी विर्क, वाणी कपूर सहित कई सितारे हैं. फिल्म के पोस्टर से लेकर ट्रेलर और गाने भी रिलीज हो गए जिन्हें लोग काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं अक्षय को भी इस मूवी से काफी उम्मीदें हैं क्योंकि एक्टर की इसी साल आई फिल्म सरफिरा फ्लॉप रही. इन सबके बीच एक्टर को नेकी का काम करते देखा गया. अक्षय मुंबई में अपने घर के बाहर लोगों को खाना खिलाते नजर आए. इसका वीडियो वायरल हो रहा है.

अक्षय कुमार का एक वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है जिसमें वो मुंबई के जूहू में अपने घर के बाहर जरूरतमंद लोगों को खाना खिलाते नजर आ रहे हैं. इस दौरान एक्टर ने मास्क लगा रखा था. इस वीडियो को उनके फैन पेज ने शेयर किया है. क्लिप में एक्टर एक महिला को खाने की प्लेट देते हुए दिखाई दे रहे हैं. फिर महिला दूसरों को आने और लंगर में शामिल होने के लिए कहती दिख रही है. अक्षय के इस नेकी के काम से लोग काफी खुश हैं और दिल को छू लेने वाले कमेंट कर रहे हैं. लोग कह रहे हैं कि अक्की ने दिल जीत लिया है.


ये भी पढ़ें: अक्षय कुमार से एमी विर्क तक, जानें Khel Khel Mein के लिए स्टार्स ने ली कितनी फीस


Khel Khel Mein की इन फिल्मों से होगी टक्कर
अक्षय की फिल्म खेल खेल में 15 अगस्त को रिलीज हो रही है. इस मूवी की टक्कर स्त्री 2, वेदा, तंगलान और डबल स्मार्ट से होने वाली है. ये सभी फिल्में 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होंगी. ये पांच फिल्में अपने-अपने जगह काफी दमदार हैं. सभी में नामी कलाकार हैं, ऐसे में इनके बीच जबरदस्त क्लैश होगा. अब देखना दिलचस्प होगा कि कौन आगे निकलती है और कौन फ्लॉप हो जाती है.


ये भी पढ़ें: करोड़ों-अरबों Donation में दे देते हैं Bollywood के ये 10 स्टार्स


Sarfira हुई FLOP
इसी साल अक्षय की फिल्म सरफिरा ने थिएटर्स में दस्तक दी थी. ये फिल्म दर्शकों का दिल नहीं जीत पाई और फ्लॉप हो गई. यहां तक कि सरफिरा उनके करियर की सबसे कम ओपनिंग वाली फिल्म बन गई है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement