Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Samrat Prithviraj के फ्लॉप होने पर Akshay Kumar ने तोड़ी चुप्पी? बोले- मैं हाउसफुल में वापस चला जाऊंगा

Samrat Prithviraj के खराब प्रदर्शन को लेकर Akshay Kumar की प्रतिक्रिया सामने आई है. मालूम होता है कि उन्होंने पहले से ही अपनी प्लानिंग पक्की कर ली थी.

Latest News
Samrat Prithviraj के फ्लॉप होने पर Akshay Kumar ने तोड़ी चुप्पी? बोले- मैं हाउसफुल में वापस चला जाऊंगा

अक्षय कुमार

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी हालिया रिलीज 'सम्राट पृथ्वीराज' (Samrat Prithviraj) को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बने हुए हैं. इस फिल्म से जितनी उम्मीदें थीं इसने उतना ही निराश किया. फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन काफी खराब रहा था. इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी फिल्म को काफी खराब रिएक्शन मिले थे. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब इस पूरे मामले पर अक्षय कुमार ने चुप्पी तोड़ दी है. उन्होंने अपनी इस फिल्म के फ्लॉप होने पर रिएक्शन देते हुए अपनी सुपरहिट फ्रेंचाइजी 'हाउसफुल' (Housefull) को याद किया है. अक्षय के इस रिएक्शन के बारे में फिल्ममेकर डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने बताया है.

दरअसल, 'सम्राट पृथ्वीराज' के डायरेक्टर डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने लेटेस्ट इंटरव्यू में फिल्म को लेकर हुए विवाद इसके बॉक्स ऑफिस और अक्षय कुमार की फ्यूचर प्लानिंग पर खुलकर बात की है. उन्होंने एनबीटी को बताया है कि ये यशराज की पहली ऐतिहासिक फिल्म है इसकी कमाई के आधार पर भी फैसला लिया जाएगा कि आगे इस तरह की फिल्म बनानी है या नहीं.

ये भी पढ़ें- Akshay Kumar-Ananya Panday सुनाएंगे Jallianwala Bagh की कहानी? जानें इस फिल्म से जुड़ी डिटेल्स

चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने बताया कि अक्षय कुमार ने पहले ही इस बात की प्लानिंग कर ली थी कि फिल्म के हिट या फ्लॉप होने पर वो क्या करेंगे. चंद्रप्रकाश के मुताबिक अक्षय ने कहा था कि अगर ये फिल्म फ्लॉप होती है तो वो ऐतिहासिक फिल्मों को छोड़कर 'हाउसफुल' और 'राउडी राठौर' जॉनर में वापस चले जाएंगे. अक्षय का कहना है कि उनकी ऐसी फिल्में हिट रहती हैं और कमाई भी अच्छी-खासी होती है.

ये भी पढ़ें- Samrat Prithviraj: अक्षय पर भारी पड़े सोनू सूद! फैंस जमकर कर रहे तारीफ

बता दें कि 'सम्राट पृथ्वीराज' को 300 करोड़ के बजट पर तैयार किया गया है और फिल्म की कमाई की यही रफ्तार रही तो ये अक्षय के करियर की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्मों में शामिल हो जाएगी. अक्षय कुमार की ये दूसरी फिल्म है जो बैक टू बैक खराब परफॉर्मेंस को लेकर चर्चाओं में है. इससे पहले उनकी फिल्म 'बच्चन पांडे' के बॉक्स ऑफिस ने भी निराश किया था. ऐसे में कई क्रिटिक्स ये सवाल उठाते दिख रहे हैं कि क्या उनका स्टारडम फीका पड़ रहा है?

श-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement