Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Akshay Kumar बॉलीवुड छोड़कर अब राजनीति में आजमाएंगे किस्मत? जानिए एक्टर का जवाब

Akshay Kumar इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'रक्षा बंधन' (Raksha Bandhan) को लेकर जबरदस्त चर्चाओं में हैं. वहीं, इस बीच एक बार फिर से उनके राजनीति (Politics) में कदम रखने को लेकर अफवाहें उड़ रही हैं. अक्षय ने हाल ही में खुलकर पॉलिटिक्स में कदम रखने को लेकर बात की है. उन्होंने बताया कि वो बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के लिए तैयार हैं या नहीं. वहीं, अक्षय के इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चाएं हो रही हैं.

Latest News
Akshay Kumar बॉलीवुड छोड़कर अब राजनीति में आजमाएंगे किस्मत? जानिए एक्टर का जवाब

अक्षय कुमार

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी ताबड़तोड़ फिल्मों को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं. बीते दिनों उनकी फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' रिलीज हुई है और अब वो अपनी अगली फिल्म 'रक्षाबंधन' को लेकर बिजी हैं. अक्षय इंडस्ट्री से उन एक्टर्स के में गिने जाते हैं जो फिल्म इंडस्ट्री में तो सुपरहिट हैं हीं लेकिन आए दिन उनके राजनीति में उतरने के भी चर्चे रहते हैं. अक्षय कुमार के फैंस उन्हें फिल्मों के अलावा राजनीति में भी देखना चाहते हैं. वहीं, हाल ही में अक्षय ने राजनीति में कदम रखने के कयासों को लेकर जवाब दिया है. उन्होंने बताया है कि पॉलिटिक्स को लेकर उनकी असल में क्या प्लानिंग है.

Akshay Kumar ने कही ये बात

दरअसल, हाल ही में अक्षय कुमार लंदन के पॉल मॉल में इंस्टीट्यूट ऑफ डायरेक्टर्स में आयोजित 'हिंदुजा एंड बॉलीवुड' के बुक लॉन्च पर पहुंचे थे. इस दौरान उनसे पॉलिटिक्स ज्वॉइन करने को लेकर सवाल किया गया. ये सवाल सुनकर उन्होंने इस मामले पर खुलकर अपनी बात रखी है. अक्षय ने इस दौरान इशारों में कहा है कि वो ऐसा कोई फैसला नहीं लेने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- Akshay Kumar के हाथ से छूटा जा रहा है 'हिट मशीन' होने का तमगा, आंकड़े जान मायूस हो जाएंगे फैंस

अक्षय ने कहा कि राजनीति में तो नहीं हैं लेकिन सिनेमा के जरिए अपना काम करने की कोशिश करते हैं. अक्षय कुमार ने कहा- 'मैं फिल्में बनाकर बहुत खुश हूं. एक अभिनेता के रूप में मैं सामाजिक मुद्दों को उठाने के लिए हर संभव कोशिश करता हूं'.

ये भी पढ़ें- Akshay Kumar कितने भी बड़े खिलड़ी हों लेकिन 'ससुर जी' के आगे फेल? जानें क्या है पूरा मामला

अक्षय कुमार ने राजनिति को लेकर कहा- 'मैं कमर्शियल फिल्में करता हूं लेकिन ऐसी फिल्में भी बनाता हूं जो सामाजिक मुद्दों से जुड़ी होती हैं. मैं साल में 3-4 फिल्में बनाता हूं. मैंने 150 फिल्में बनाई हैं लेकिन जो मेरे दिल के सबसे करीब है वो 'रक्षा बंधन' है. बता दें कि ये फिल्म अगस्त को रिलीज होने वाली है. इसे आनंद एल राय (Aanand L. Rai) ने डायरेक्ट किया है जिसमें भाई-बहन के खूबसूरत रिश्ते को दिखाया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement