Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Akshay Kumar और Tiger Shroff का बड़ा धमाका, Bade Miyan Chote Miyan का पहला लुक रिलीज

Akshay Kumar Tiger Shroff की फिल्म Bade Miyan Chote Miyan का धमाकेदार पोस्ट रिलीज हो चुका है. इसके साथ ही रिलीज डेट का भी ऐलान हो गया है.

Akshay Kumar और Tiger Shroff का बड़ा धमाका, Bade Miyan Chote Miyan का पहला लुक रिलीज

Akshay Kumar, Tiger Shroff Film Bade Miyan Chote Miyan 2: बड़े मियां छोटे मियां 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. कईयों की शूटिंग चल रही है तो कई रिलीज को लिए तैयार हैं. इस बीच हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की एक एक आने वाली बड़ी फिल्म का धमाकेदार ऐलान हो गया है. इस फिल्म में अक्षय के साथ एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) नजर आने वाले हैं. 'बड़े मियां छोटे मियां' (Bade Miyan Chote Miyan) टाइटल वाली इस फिल्म कापहला पोस्टर रिलीज हो गया है, जिसमें अक्षय और टाइगर का एक्शन अवतार देखने को मिल रहा है. पोस्टर के साथ ही अक्षय कुमार ने फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है.

अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में फिल्म का पोस्टर दिखाई दे रहा है. पोस्टर में आर्मी यूनिफॉर्म में अक्षय और टाइगर श्रॉफ हाथ में बंदूकें लिए नजर आ रहे हैं. दोनों एक चॉपर से निकलते दिख रहे हैं और दुश्मन को बंदूकें दिखाकर डराने की कोशिश कर रहे हैं. इस फिल्म में ये पहली बार है जब अक्षय और टाइगर की जोड़ी एक साथ देखने को मिलेगी. फिल्म के धमाकेदार पोस्टर के साथ अक्षय ने इसकी रिलीज डेट पर भी खुलासा कर दिया है.

ये भी पढ़ें- Rowdy Rathore 2: 'राउडी राठौर' से हुई Akshay Kumar की छुट्टी? इस एक्टर के पास पहुंचे मेकर्स

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय ने ये पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में फिल्म से जुड़ी डिटेल्स साझा की है. उन्होंने लिखा- 'आपसे मिलते हैं ईद 2024 पर'. यानी ये फिल्म 2024 में ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म की बाकी स्टारकास्ट को लेकर अभी तक ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. फिल्म का पोस्टर फैंस को खूब पसंद आ रहा है, जाहिर है कि फिल्म में जमकर एक्शन सीन्स देखने को मिलने वाले हैं. फैंस 'मिस्टर खिलाड़ी' और टाइगर को एक साथ एक्शन करते देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- 55 की उम्र में Akshay Kumar को शर्टलेस होकर डांस करना पड़ा भारी, वीडियो पर मचा बवाल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement