Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Akshay Kumar फिल्म के ऐलान के बाद पहुंचे Kedarnath, मंदिर के बाहर फैंस से हाथ जोड़कर मिले

Akshay Kumar का Kedarnath Mandir से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो दर्शन करने पहुंचे हैं और उन्होंने मंदिर के बाहर आकर फैंस से हाथ जोड़कर मुलाकात भी की.

Akshay Kumar फिल्म के ऐलान के बाद पहुंचे Kedarnath, मंदिर के बाहर फैंस से हाथ जोड़कर मिले

Akshay Kumar Visited Kedarnath Temple: केदारनाथ मंदिर पहुंचे अक्षय कुमार

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' (Bade Miyan Chote Miyan) को लेकर बिजी हैं. वो इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुके हैं. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ इस फिल्म का ऐलान करते हुए अक्षय मे बताया था कि इसे 2024 में ईद के मौके पर रिलीज किया जाएगा. वहीं, अब फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद अक्षय केदारनाथ मंदिर (Kedarnath Mandir) पहुंचे हैं. वहां से बाबा का अशीर्वाद लेते हुए उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अक्षय अपने फैंस के साथ मुलाकात करते हुए भी नजर आ रहे हैं.

अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने केदारनाथ मंदिर से बाहर खड़े होकर ली गई तस्वीर शेयर की थी. इस वीडियो में उन्होंने हर- हर शंभू गाने साथ लिखा था- 'जय बाबा भोलेनाथ'. इसके बाद न्यूज एजेंसी एएनआई ने उनका एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अक्षय दर्शन करते मंदिर के बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने नीले रंग की टी-शर्ट पहनी हुई है और उसके ऊपर से लाल चुनरी डाली हुई है. वीडियो में अक्षय के माथे पर मोटा तिलक भी लगा दिखाई दे रहा है. यहां देखें वायरल हो रहा अक्षय का ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- Akshay Kumar और Tiger Shroff का बड़ा धमाका, Bade Miyan Chote Miyan का पहला लुक रिलीज

इस वीडियो में दिख रहा है कि अक्षय जैसे ही मंदिर के बाहर आते हैं, कई लोग उनका इंतजार करते मिलते हैं. भीड़ देखकर अक्षय हाथ जोड़कर भोलेनाथ का जयकारा लगा देते हैं. वो अपने फैंस से हाथ जोड़कर मिलते हैं और फिर वहां से निकल जाते हैं. वीडियो में अक्षय के साथ तगड़ी सिक्योरिटी भी दिखाई दे रही है. वो यहां पर फैंस से मिलते जरूर हैं लेकिन किसी के साथ फोटो नहीं खिंचवाते हैं.

ये भी पढ़ें- Rowdy Rathore 2: 'राउडी राठौर' से हुई Akshay Kumar की छुट्टी? इस एक्टर के पास पहुंचे मेकर्स 

बता दें कि अक्षय की पिछली कुछ मूवीज 'रक्षा बंधन', 'सेल्फी' और 'राम सेतु' वैसी नहीं चल पाई जैसे पहले उनकी फिल्में चलती थीं. वहीं, माना जा रहा है कि वो अपनी आने वाली फिल्म के लिए भोलेनाथ से आशीर्वाद लेने पहुंचे थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement