Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Alia Bhatt की 'Darlings' को ओटीटी पर बेच कर मालामाल हुए प्रोड्यूसर, जानिए कितने में बिकी फिल्म?

Alia Bhatt की फिल्म Darlings को लेकर इन दिनों चर्चाओं का दौर जारी है. फिल्म 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज कर दी गई है. फिल्म में लीड रोल में आलिया भट्ट के अलावा शेफाली शाह, विजय वर्मा लीड रोल में हैं.

Alia Bhatt की 'Darlings' को ओटीटी पर बेच कर मालामाल हुए प्रोड्यूसर, जानिए कितने म�ें बिकी फिल्म?

Alia Bhatt Film Darlings: आलिया भट्ट की फिल्म डार्लिंग्स

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म डार्लिंग्स (Darlings) को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा शेफाली शाह (Shefali Shah) और विजय वर्मा (Vijay Verma) लीड रोल में हैं. फिल्म को थिएटर्स में न रिलीज करके ओटीटी पर रिलीज किया गया है. रिलीज से पहले फिल्म के ऊपर इस बात का इल्जाम लगा था कि इसमें एक पुरुष के साथ हो रहे डोमेस्टिक वायलेंस को डार्क कॉमेडी की शक्ल दी जा रही है. 

ये भी पढ़ें - Laal Singh Chaddha की रिलीज से पहले घबराए आमिर खान, सता रहा है इस बात का डर

ऐसा बताया जा रहा है कि आलिया भट्ट की फिल्म डार्लिंग्स को करोड़ों रुपये में खरीदा गया है. फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने नेटफ्लिक्स पर 80 करोड़ रुपये का सौदा किया है. फिल्म को थिएटर्स के बजाए ओटीटी पर रिलीज किया गया है. दर्शक इस फिल्म की सराहना करते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि, इस फिल्म की कीमत कार्तिक आर्यन की फिल्म धमाका के मुकाबले कम रखी गई है.  

रिपोर्ट्स की मानें तो कार्तिक आर्यन की फिल्म धमाका के राइट्स को नेटफ्लिक्स की तरफ से 135 करोड़ रुपये में खरीदा गया था. फिल्म में कार्तिक आर्यन एक जर्नलिस्ट की भूमिका में नजर आए थे. फिल्म के कॉन्सेप्ट को लोगों की तरफ से सराहा गया था.

ये भी पढ़ें - Alia Bhatt पर लगा Domestic Violence का आरोप, पति को पीटते हुए वीडियो वायरल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement