Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

खुशखबरी! मां बन गईं Alia Bhatt, एक्ट्रेस ने बेटी को दिया जन्म, फैंस को बेबी की पहली फोटो का इंतजार

खुशखबरी! Alia Bhatt मां बन गई हैं. उन्होंने बेटी को जन्म दिया है. इस खबर से परिवार और फैंस काफी ज्यादा खुश हैं.

Latest News
खुशखबरी! मां बन गईं Alia Bhatt, एक्ट्रेस ने बेटी को दिया जन्म, फैंस को बेबी की पहली फोटो का इंतजार

Alia Bhatt Ranbir Kapoor welcome baby girl आलिया भट्ट 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आखिरकार इंतजार खत्म. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) मां बन गई हैं. उन्होंने बेटी (Alia Bhatt Daughter) को जन्म दिया है. एक्ट्रेस के परिवार में एक नन्हीं परी आने के बाद कपूर खानदान और फैंस में जश्न का माहौल है. सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया है. थोड़ी देर पहले रणबीर (Ranbir Kapoor) और आलिया हॉस्पिटल पहुंचे थे. उसके बाद नीतू कपूर (Neetu Kapoor) भी एचएन रिलायंस अस्पताल, गिरगांव पहुंच गई थीं. 

बता दें कि थोड़ी देर पहले खबर आई थी कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बच्चे की डिलीवरी के लिए एचएन रिलायंस अस्पताल, गिरगांव पहुंच गए हैं. लोगों को तभी से खुशखबरी का बेसब्री से इंतजार था. इस खबर के सामने आते ही फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं वो बस बच्चे की पहली झलक का इंतजार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Alia Bhatt ने शादी से पहले ही कर ली थी मां बनने की तैयारी, दी थी ये हिंट

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर एक-दूसरे से प्यार हुआ था. इसके बाद दोनों रिलेशनशिप में आ गए थे. पांच साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद आलिया और रणबीर ने इसी साल अप्रैल में शादी कर ली थी. इसके 2 महीने बाद ही दोनों ने अपने पहले बच्चे के आने की खुशखबरी शेयर की थी. कुछ दिन आलिया भट्ट की गोदभराई भी की गई थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement