Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor यूं बनवा रहे अपने सपनों का घर, वायरल हुआ Inside Video

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor अब अपना सपनों का आशियाना बनवा रहे हैं. उनके इस घर से हाल ही में एक इनसाइड वीडियो वायरल हो रहा है.

Latest News
Alia Bhatt और Ranbir Kapoor यूं बनवा रहे अपने सपनों का घर, वायरल हुआ Inside Video

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Dream Home: आलिया-रणबीर के सपनों का घर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के पावर कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी बिजी हैं. दोनों ने इसी साल 14 अप्रैल को एक प्राइवेट सेरेमनी में सात फेरे लिए थे. इसके बाद इसी साल दोनों के घर बेटी राहा ने जन्म लिया और अब साल के जाते-जाते दोनों ने अपने सपनों के आशियाने (Alia-Ranbir Dream Home) की तैयारी भी कर ली है. दोनों अब अपने ड्रीम हाउस बनवाने में बिजी हैं और हाल ही में सोशल मीडिया पर दोनों का एक वीडियो ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है जिसमें आलिया-रणबीर अपने ड्रीम हाउस में नजर आ रहे हैं.

दरअसल, आलिया और रणबीर बांद्रा में अपना एक बंगला बनवा रहे हैं और इसका कंस्ट्रक्शन दोनों की शादी के पहले से चल रहा है. पहले यहां नीतू कपूर अपने बेटे के साथ काम देखने आती थीं लेकिन अब उनकी जगह बहू आलिया भट्ट आती हैं और साथ में रणबीर कपूर भी नजर आते हैं. हाल ही में दोनों ने क्रिसमस के मौके पर अपने परिवार के साथ लंच किया और इसके बाद अपना घर देखने के लिए पहुंचे. यहां देखें आलिया-रणबीर के घर का इनसाइड वीडियो-

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt: फरवरी में इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी आलिया, सामने आई बड़ी अपडेट

बांद्रा वाले आलिया-रणबीर के ड्रीम हाउस से दोनों का एक वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों एक बालकनी में खड़े होकर कुछ समझ-समझा रहे हैं. दोनों साइट पर मौजूद लोगों से बात करते दिखाई दिए. वीडियो में दिख रहा है कि आलिया, हाथ के इशारे से लोगों को कुछ समझाने की कोशिश कर रही हैं और रणबीर किसी जगह की फोन से तस्वीर ले रहे हैं. वीडियो से जाहिर है कि ये आशियाना पूरा बनने के बाद आलिया-रणबीर यहां पर शिफ्ट होने के लिए बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- Ranbir Kapoor ने पहली बार बेटी Raha को लेकर की बात, दिल जीत लेगा ये वीडियो

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement