Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gender Equality पर लोगों को रास नहीं आई  Alia Bhatt की स्पीच, जमकर किया ट्रोल, बोले- कहना क्या चाहती हो

Gender Equality पर लोगों को आलिया भट्ट(Alia Bhatt) की स्पीच पसंद नहीं आई है, जिसके कारण उन्हें ट्रोल किया जा रहा है.

Gender Equality पर लोगों को रास नहीं आई  Alia Bhatt की स्पीच, जमकर किया ट्रोल, बोले- कहना क्या चाहती हो

Alia Bhatt: आलिया भट्ट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आलिया भट्ट(Alia Bhatt) बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं और वह इन दिनों अपने काम के चलते काफी चर्चा में बनी हैं. बीते दिनों उनकी फिल्म गंगूबाई ने कई अवॉर्ड्स हासिल किए हैं. हालांकि इसके बाद भी एक्ट्रेस अपने कुछ बयानों के चलते सोशल मीडिया पर मजाक का कारण बनती रहती हैं. वहीं, हाल ही में एक बार फिर से आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं. 

आलिया भट्ट अपनी एक्टिंग के अलावा फैशन की दुनिया में भी अपना जलवा बिखेरती नजर आती हैं. वह फेमस क्लोदिंग ब्रांड की एंबेसडर के तौर पर दक्षिण कोरिया पहुंची थीं. उसी दौरान वह पॉप स्टार आईयू, डकोटा जॉनसन और कई अन्य सितारों के साथ दिखीं थी. इस दौरान एक्ट्रेस ने लैंगिक समानता( Gender Equality )को लेकर बात की थी. हालांकि उनकी यह स्पीच लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आई है. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह लैंगिक समानता पर अपने विचार पेश कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt कब देंगी अपने पहले बच्चे को जन्म? Ranbir Kapoor ने पहले ही कर लिया था ये फैसला

Gender Equality पर एक्ट्रेस ने कही यह बात

इस वीडियो के दौरान एक्ट्रेस कह रही हैं, कि अगर वह सशक्त है, वह प्रोडक्टिव है, तो वह अपने घर के लिए, अपने बच्चों के लिए, समाज के लिए मददगार है. साथ ही उस महिला से जुड़े हर व्यक्ति पर इसका प्रभाव पड़ेगा. इस वीडियो के दौरान एक्ट्रेस ने ब्लैक ड्रेस पहनी हैं और बालों को खुला रखा है. इसके साथ ही हल्का मेकअप किया है. इस लुक में आलिया काफी शानदार लग रही हैं. 

लोगों ने आलिया को किया ट्रोल

इस वीडियो पर यूजर्स लगातार एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- इनके हिसाब से प्रोडक्टिव का मतलब क्या है. वहीं, अन्य यूजर ने लिखा- तो हमें महिलाओं को इसलिए सशक्त नहीं बनाना चाहिए, कि वह इसकी हकदार है, बल्कि इसलिए करना चाहिए ताकि वह अपने समाज और परिवार की सेवा कर सकें.वहीं, अन्य यूजर ने लिखा- यह स्क्रिप्ट पढ़ रही है, इस कमेंट पर एक यूजर ने रिप्लाई किया-जो कि बहुत बुरी लिखी गई है. 

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt की इस हमशक्ल ने उड़ाए लोगों के होश, फैंस बोले- 'आइला...आलिया'

इस फिल्म में नजर आएंगी आलिया

एक्ट्रेस के काम को लेकर बात की जाए तो उनके पास फिलहाल कई प्रोजेक्ट्स हैं. वहीं, रणवीर सिंह के साथ उनकी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी जल्द ही सिनेमाघरों में नजर आएगी. इससे पहले भी दोनों कलाकार  फिल्म गली बॉय में एक साथ नजर आ चुके हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement