Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amitabh Bachchan के बर्थडे पर फैंस को मिलेगा रिटर्न गिफ्ट, मात्र इतने रुपयों में देख सकेंगे Goodbye

Amitabh Bachchan जल्द ही अपना 80वां बर्थडे सेलिब्रेट करने जा रहे हैं. इस खास मौके पर Goodbye फिल्म के मेकर्स फैंस को रिटर्न गिफ्ट देने वाले हैं.

Latest News
Amitabh Bachchan के बर्थडे पर फैंस को मिलेगा रिटर्न गिफ्ट, मात्र इतने रुपयों में देख सकेंगे Goodbye

Amitabh Bachchan 'Goodbye' अमिताभ बच्चन 'गुडबाय'

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के शहनशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) 11 अक्टूबर को अपना 80वां जन्मदिन मनाएंगे. इस दिन को लेकर ना केवल उनका परिवार बल्कि उनके फैंस और फिल्म इंडस्ट्री काफी एक्साइटेड हैं. वहीं हाल ही में रिलीज हुई फिल्म गुडबाय (Goodbye) के मेकर्स ने बिग बी के फैंस को उनके बर्थडे वाले दिन रिटर्न गिफ्ट देने का एक बेहतरीन आइडिया सोचा है. जी हां, फिल्म के मेकर्स बिग बी के 80वें बर्थडे पर दर्शकों के लिए फिल्म का टिकट अमांउट कम करने वाले हैं. इस फैसले से अमिताभ के फैंस काफी ज्यादा खुश हैं. जिन लोगों ने अब तक फिल्म नहीं देखी है उनके लिए ये एक सुनहरा मौका साबित हो सकता है.   

दरअसल गुडबाय के मेकर्स ने बिग बी के 80वें जन्मदिन के मौके पर यानी 11 अक्टूबर को फिल्म की टिकट का अमांउट कम कर फैन्स को तोहफा दिया है. आप मंगलवार को महज 80 रुपये में फिल्म देख पाएंगे. बॉलीवुड हंगामा की खबर के मुताबिक, 'अमिताभ बच्चन मंगलवार को 80 साल के हो गए हैं, इसलिए निर्माताओं को लगा कि इस खास मौके पर टिकट को सस्ता कर देना चाहिए. खबर के मुताबिक फिल्म के मेकर्स ने मल्टीप्लेक्स के मालिकों से बात की थी और उन्हें भी ये आइडिया काफी अच्छा लगा. इसी के साथ 11 तारीख के लिए फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है.

खबरों की मानें तो पीवीआर सिनेमा, आईनॉक्स, सिनेपोलिस, मिराज, मुक्ता इस प्रस्ताव को मान गए हैं. बाकी मल्टीप्लेक्स चेन, स्टैंडअलोन सिनेमा और सिंगल-स्क्रीन से भी इसी क उम्मीद है.

ये भी पढ़ें: Amitabh Bachchan को भगवान मानती है America की ये फैमिली, घर पर लगवाई आलीशान मूर्ति

इस बीच पीवीआर सिनेमाज में 'बच्चन बैक टू द बिगिनिंग' नाम का फिल्म फेस्टिवल चल रहा है. इसका आयोजन फिल्म हेरिटेज फाउंडेशन द्वारा 8 से 11 अक्टूबर तक 17 शहरों में किया जा रहा है. इस फिल्म फेस्टिवल के तहत अमिताभ बच्चन की डॉन, काला पत्थर, कालिया, कभी कभी, अमर अकबर एंथनी जैसी क्लासिक फिल्में बड़े पर्दे पर दिखाई जा रही हैं. 8, 9 और 10 अक्टूबर को 150 रुपये में टिकट मिले रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement