Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amitabh Bachchan हैं पूरी तरह से स्वस्थ, अस्पताल में भर्ती होने की खबर को बिग बी ने बताया फर्जी

अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) ने ट्विटर पर अभिषेक बच्चन और पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर(Sachin Tendulkar) के साथ तस्वीर शेयर की है और अस्पताल में भर्ती होने की खबरों को उन्होंने फर्जी बताया है.

Latest News
Amitabh Bachchan हैं पूरी तरह से स्वस्थ, अस्पताल में भर्ती होने की खबर को बिग ��बी ने बताया फर्जी

Amitabh Bachchan, Abhishek Bachchan, Sachin Tendulkar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) को लेकर शुक्रवार दोपहर से उनके बीमार होने और कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती होने की खबरें सामने आई थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर की कोकिलाबेन अस्पताल में एंजियोप्लास्टी हुई थी. वहीं, एक्टर इसके बाद ये भी खबर सामने आई कि वो अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिए गए हैं. हांलांकि इन खबरों के बीच न तो अमिताभ बच्चन न ही उनके परिवार या फिर कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल ने इसकी पुष्टि की थी. उसके बाद शाम को सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन अपने बेटे अभिषेक बच्चन(Abhishek Bachchan) और पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर(Sachin Tendulkar) के साथ अपनी टीम को चियर करते हुए दिखाई दिए थे. 

    दरअसल, शुक्रवार रात को दादोजी कोंडदेव स्टेडियम में टाइगर्स ऑफ कोलकाता और अमिताभ बच्चन की टीम माझी मुंबई के बीच मैच चल रहा था. इस दौरान अमिताभ और अभिषेक अपनी टीम माझी मुंबई को चियर करने के लिए स्टेडियम पहुंचे थे. टीम को चियर करते हुए अमिताभ काफी जोश में थे. वहीं, देर रात करीब 3 बजे बिग बी ने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने अभिषेक बच्चन और पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के साथ फोटो शेयर की है. 

    ये भी पढ़ें- एंजियोप्लास्टी के बाद पहली बार नजर आए Amitabh Bachchan, महानायक को देख फैंस की बढ़ी चिंता

    सचिन तेंदुलकर और अभिषेक बच्चन के साथ शेयर की फोटो

    इन तस्वीरों में सचिन अमिताभ बातें करते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही सचिन गेम को लेकर उन्हें कई चीजें समझाते हुए दिख रहे हैं. पोस्ट के कैप्शन में अमिताभ ने लिखा- टी 4951 - क्रिकेट के खेल के बारे में महान सचिन के पास मौजूद अपार ज्ञान से अभिभूत हूं.. आईएसपीएल के शाम के फाइनल में इतना मूल्यवान समय बिताया. 

    ये भी पढ़ें- Amitabh Bachchan Hospitalised: इस वजह से अस्पताल में भर्ती हुए 'महानायक', इलाज के बीच वायरल हुआ ये पोस्ट

    अमिताभ बच्चन ने अस्पताल में भर्ती होने की खबरों को बताया फर्जी

    वहीं, ई टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक मैच खत्म होने के बाद जब अमिताभ स्टेडियम से बाहर निकले तब उन्होंने मीडिया से बात की और इस दौरान जब उनसे उनकी हेल्थ को लेकर सवाल किया गया तो, बिग बी ने अपनी बीमारी की खबरों को फर्जी बताया है. आपको बता दें कि शुक्रवार दोपहर से बिग बी की तबीयत बिगड़ने की खबर सामने आई थी. जिसके बाद कई मीडिया रिपोर्ट्स में उनके चेकअप, कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती होने और एंजियोप्लास्टी की खबर देखने को मिली थी. साथ ही उन्होंने ट्विटर पर कई पोस्ट किए थे. जिसमें से एक में लिखा था- हमेशा ग्रेटीट्यूड. बाद में उन्होंने अपनी आईएसपीएल की टीम की वीडियो भी शेयर की थी. 

    कल्कि 2898 एडी में नजर आएंगे अमिताभ

    काम को लेकर बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही फिल्म कल्कि 2898 एडी में नजर आएंगे. इस फिल्म को लेकर दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. यह एक साइंस फिक्शन फिल्म है, जिसमें प्रभास, दीपिका पादुकोण, कमल हासन जैसे अहम कलाकार नजर आने वाले हैं. 

    DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

    देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement