Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amitabh Bachchan Duplicate: इंटरनेट पर अचानक वायरल हुए अमिताभ बच्चन, जानिए क्या है पूरा मामला?

Amitabh Bachchan Duplicate: बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन के फैन इंटरनेट पर वायरल हो रही उनकी एक तस्वीर देखकर बुरी तरह कंफ्यूज हो गए हैं.

Latest News
Amitabh Bachchan Duplicate: इंटरनेट पर अचानक वायरल हुए अमिताभ बच्चन, जानिए क्या है पूरा मामला?

Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Amitabh Bachchan Duplicate: बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. उन्हें फिल्मों (Amitabh Bachchan Films) में तो पसंद किया ही जाता है और इसके साथ ही वो इंटरनेट पर भी किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं. वहीं, हाल ही में एक बार फिर से अमिताभ बच्चन अचानक ट्रेंड करते दिखाई दे रहे हैं जिसकी वजह एक तस्वीर बनी है. इस फोटो को देखकर फैंस बुरी तरह कंफ्यूज हो गए हैं और कई लोग तो सवाल करते दिखाई दे रहे हैं कि क्या ये वायरल हो रही फोटो उनकी आने वाली किसी फिल्म को लेकर है?

वायरल हुई ये तस्वीर

दरअसल, इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर सामने आई जिसमें एक शख्स की सफेद दाढ़ी में नजर आ रहा है. उसने चश्मा लगाया हुआ है और पगड़ी बांधे वक्त एक आंख ढकी हुई है. इस फोटो को पहली नजर में देखते ही आप भी कहेंगे कि ये तो अमिताभ बच्चन ही हैं लेकिन ध्यान से देखेंगे तो इस तस्वीर की सच्चाई दिखाई दे जाएगी.

ये भी पढ़ें- 39 साल पहले इतनी भोली-भाली थीं Jaya Bachchan, पुराने दिनों की याद दिला देगा यह वीडियो

ये शख्स असल में अमिताभ बच्चन का हमशक्ल है जो भारत से भी नहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये व्यक्ति एक अफगानी रिफ्यूजी है. इस शख्स की शक्त अमिताभ बच्चन से इतनी मिलती है कि कई लोगों ने इसे अमिताभ की आने वाली फिल्म का लुक समझ लिया था. कुछ लोग इस फोटो तुलना अमिताभ की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' के लुक से भी कर रहे हैं.

 

 

 

ये भी पढ़ें- Amitabh Bachchan ने कश्मीर को बताया था 'मुगलों की खोज', वायरल हुई फिल्म से ये क्लिप

बता दें की इस तस्वीर को मशहूर फोटोग्राफर स्टीव मैकक्यूरी ने अपने कैमरे में कैद कर अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इंटरनेट पर इस तस्वीर के सामने आते ही यह फोटो तेजी से वायरल हो रही है. इस अफगानी रिफ्यूजी को देख लोग अमिताभ बच्चन समझकर कंफ्यूज होने लगे. फोटोग्राफर ने अपने कैप्शन में लिखा- 'ये तस्वीर शाबुज की है जो कि एक अफगानी रिफ्यूजी है. ये पाकिस्तान में रह रहे हैं. ये तस्वीर हमें दुनिया भर के उन सभी लोगों की याद दिलाती है जो अपने घर से बिछड़ गए हैं'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement