Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amitabh Bachchan हैं कोरोना वायरस की चपेट में, जानिए अब कैसी है महानायक की तबीयत

Amitabh Bachchan: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कोरोनावायरस की चपेट में है. अमिताभ बच्चन इन दिनों क्वारंटीन में अपना वक्त गुजार रहे हैं. खुशी की बात यह है कि अमिताभ बच्चन अब इस बीमारी से रिकवर हो रहे हैं.

Latest News
Amitabh Bachchan हैं कोरोना वायरस की चपेट में, जानिए अब कैसी है महानायक की तबीयत

Amitabh Bachchan : अमिताभ बच्चन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Amitabh Bachchan: कौन बनेगा करोड़पति (KBC) के होस्ट और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों कोरोनावायरस से पीड़ित हैं. अमिताभ बच्चन इस दौरान क्वारंटीन होकर अपना वक्त गुजार रहे हैं. उनके घर वाले इस जानलेवा बीमारी से पीड़ित न हो जाएं, इस वजह से अमिताभ ने खुद को आइसोलेट कर लिया है. इस दौरान कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग भी की जा रही थी. मगर अमिताभ बच्चन के कोरोना संक्रमित हो जाने की वजह से शो की शूटिंग बीच में ही रोक देनी पड़ी. फैंस के लिए खुशी की बात यह है कि बिग बी अब इस बीमारी से रिकवर हो रहे हैं.  क्वारंटीन में रहते हुए उन्होंने बताया है कि वह खाली समय का कैसे प्रयोग कर रहे हैं?

उन्होंने एक पोस्ट में लिखा, "अचानक अपना बेड ठीक करने, अपने नहाने की तैयारी और टॉयलेट की सफाई करने, फर्श को पोंछने, आवश्यक प्लग और स्विच को चालू करने यहां तक कि अपना खुद का नाश्ता और चाय और कॉफी बनाने का भी काम खुद करना पड़ रहा है."

खुशी की बात यह है कि अमिताभ बच्चन कोरोनावायरस की बीमारी से रिकवर हो रहे हैं.  उन्होंने अपने ब्लॉग में इस बात की जानकारी दी है. 

ये भी पढ़ें- KBC 14: सवालों के ऑप्शन में पहली बार हुआ ऐसा अजीब कारनामा, Amitabh Bachchan भी चौंके

बीते दिनों अमिताभ बच्चन ने साझा किया था कि वह कोरोना वायरस से पीड़ित हैं. अमिताभ बच्चन ने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- 'मेरी कोरोना जांच रिपोर्ट हाल ही में पॉजिटिव आई है... वो सभी लोग जो मेरे आस-पास रहे हैं या मेरे संपर्क में आए हैं, प्लीज अपनी जांच और कोरोना टेस्ट करवा लें'. अपने पोस्ट के साथ अमिताभ ने हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी शेयर किया है.

Amitabh Bachchan

ये भी पढ़ें- KBC 14: Amitabh Bachchan के शो पर पहली बार हुई टेक्निकल गड़बड़ी, दिखा ऐसा नजारा

वहीं, अमिताभ के इस पोस्ट के बाद उनके फैंस को महानायक की सेहत की चिंता सताने लगी. उन्होंने पोस्ट में अपनी हेल्थ अपडेट को लेकर कोई जानकारी नहीं दी. यही वजह है कि कई लोग कमेंट करते हुए उनसे इस बारे में पूछते नजर आए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement