Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amitabh Bachchan ने बेटे को लेकर किया भावुक पोस्ट, देर रात फीलिंग शेयर कर लिखा- मेरे बेटे होने से...

Amitabh Bachchan खुद को हमेशा एक फ्राउड फादर बताते हैं. जब भी उन्हें मौकै मिलता है वो अपने बेटे Abhishek Bachchan पर प्यार लुटाने से पीछे नहीं हटते हैं. बीती रात भी उन्होंने बेटे के लिए एक भावुक पोस्ट किया है.

Amitabh Bachchan ने बेटे को लेकर किया भावुक पोस्ट, देर रात फीलिंग शेयर कर लिखा- ��मेरे बेटे होने से...

Amitabh Bachchan & Abhishek Bachchan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) 70 के दशक से लेकर अब तक लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं. बिग बी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर फोटो या वीडियो शेयर करते रहते हैं. हाल ही में महानायक ने अपने बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को अपना उत्तराधिकारी बताते हुए एक फोटो शेयर की है. उन्होंने आधी रात को ये पोस्ट शेयर किया है जिसे देखकर फैंस के मन में कई सवाल आ रहे हैं. 

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर दो फोटो वाला एक कोलाज शेयर किया. एक फोटो में बिग बी तो दूसरे में उनके बेटे अभिषेक बच्चन नजर आ रहे हैं. दोनों फोटो में पब्लिक उनके इर्द गिर्द खड़ी हुई है. फैंस दोनों की गाड़ियों को घेर कर खड़े हुए हैं. इस फोटो के कैप्शन में बिग बी ने लिखा- मेरे बेटे, बेटे होने से मेरे उत्तराधिकारी नहीं होंगे, जो मेरे उत्तराधिकारी होंगे, वो मेरे बेटे होंगे…आप अभिषेक हैं.. सबसे सच्चे उत्तराधिकारी.. मेरा गौरव, मेरा परम आनंद ..'

ये भी पढ़ें: Amitabh Bachchan Duplicate: इंटरनेट पर अचानक वायरल हुए अमिताभ बच्चन, जानिए क्या है पूरा मामला?

बिग बी के इस पोस्ट पर फैंस के ढेरों कमेंट आ रहे हैं . बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब अमिताभ ने बेटे अभिषेक को अपना उत्ताधिकारी बताया हो. इससे पहले भी उन्होंने इस बात का जिक्र किया था जब फिल्म ‘दसवीं’ का ट्रेलर देख बिग बी इमोशनल हो गए थे. उन्होंने ट्वीट कर अभिषेक को अपना उत्तराधिकारी बताया था.

ये भी पढ़ें: Amitabh Bachchan ने शेयर की 44 साल पुरानी फोटो, फैंस बोले- आपका जलवा था, है और रहेगा

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन एक दूसरे के साथ काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं. वो दोनों बॉलीवुड के सबसे फेमस बाप बेटे की जोड़ी हैं. दोनों सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे पर प्यार लुटाने से गुरेज नहीं करते हैं. अपने बेटे के तरक्की देख बिग बी का सीना चौड़ा हो जाता है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement