Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ananya Panday और Aditya Roy Kapur को पैप्स ने इस खास जगह पर किया स्पॉट, कैमरे के सामने चेहरा छिपाती दिखीं एक्ट्रेस

रुमर्ड कपल Aditya Roy Kapur और Ananya Panday को फिर एक बार पपराजी ने स्पॉट किया. दोनों को मुंबई में फिल्म निर्माता विक्रमादित्य मोटवानी के प्रोडक्शन हाउस ऑफिस के बाहर देखा गया.

Latest News
Ananya Panday और Aditya Roy Kapur को पैप्स ने इस खास जगह पर किया स्पॉट, कैमरे के सामने चेहरा छिपाती दिखीं एक्ट्रेस

Ananya Panday Aditya Roy Kapoor Romantic Photos: अनन्या पांडे, आदित्य रॉय कपूर की रोमांटिक तस्वीरें

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड में इस समय आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की डेटिंग को लेकर काफी चर्चा है. दोनों स्टार्स को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया है. कुछ समय पहले दोनों स्पेन में छुट्टियां मनाने पहुंचे थे जहां से कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. हाल ही में वो फिर से साथ में नजर आए वो भी एक फेमस प्रोड्यूसर के घर के बाहर. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों जल्द किसी फिल्म में नजर आ सकते हैं. 

दरअसल हाल ही में अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर को मुंबई में एक प्रोडक्शन हाउस के बाहर साथ में देखा गया. उन्हें साथ देख पपराजी ने उनकी फोटो क्लिक करनी शुरू कर दी. इस दौरान अनन्या लगातार शर्माती हुई नजर आईं. व्हाइट स्वेटशर्ट और जींस में अनन्या काफी सिंपल लग रही थीं वहीं आदित्य ट्विनिंग करते हुए व्हाइट शर्ट और कैजुअल पैंट्स में दिखाई दिए. हालांकि दोनों को अलग-अलग गाड़ियों में बैठ जाते हुए देखा गया था. 

ये भी पढ़ें: Ananya Pandey संग शादी को लेकर क्या है Aditya Roy Kapur के प्लान्स? बोले-'कोई FOMO नहीं है, केवल JOMO है'

रिपोर्ट्स के मुताबिक आदित्य और अनन्या फिल्ममेकर विक्रमादित्य मोटवानी के प्रोडक्शन हाउस गए थे. सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है वो उन्हीं के घर के बाहर का है. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि आदित्य-अनन्या किसी प्रोजेक्ट में साथ नजर आ सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Ananya Panday और Aditya Roy Kapur की जोड़ी को फैंस ने दिया ग्रीन सिग्नल, कपल को दिया प्यारा Nick name

बता दें कि अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर बीते काफी दिनों से लगातार चर्चा में हैं. दोनों को लेकर लगातार डेटिंग की अफवाहें उड़ रही हैं. कुछ दिनों पहले कपल की सोशल मीडिया पर स्पेन की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं. इन तस्वीरों में वह एक दूसरे को हग करते हुए देखे गए थे. उसके बाद स्पेन से वापस लौटते हुए कपल को हाल ही में मुंबई वापस लौटते हुए एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. इन सभी खबरों के बीच आदित्य और अनन्या को बार बार साथ देखा गया.

ऐसे में फैंस अब उन्हें बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं. फिलहाल दोनों स्टार्स ने खुलकर अपने रिश्ते को कबूल नहीं किया है पर दोनों से जब सवाल पूछे जाते जाते हैं तो वो साफ तौर पर मना भी नहीं कर पाते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement