Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ananya Panday इस शख्स को कर रही हैं डेट? ऐसे हुआ खुलासा!

अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने हाल ही में अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड के कार्यक्रम के दौरान कॉल आने को लेकर रिएक्ट किया है.

Latest News
Ananya Panday इस शख्स को कर रही हैं डेट? ऐसे हुआ खुलासा!

Ananya Panday

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

अनन्या पांडे (Ananya Panday) हाल ही में वेब सीरीज कॉल मी बे (Call Me Bae) में नजर आई हैं. इस सीरीज में एक्ट्रेस ने बैला यानी कि बे का रोल अदा किया है. यह एक कॉमेडी ड्रामा है, जो कि एक लड़की के बारे में है. इसको लेकर अनन्या की काफी तारीफ हुई है. इन सभी के बीच हाल ही में अवॉर्ड शो से एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस के फोन पर उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड वॉकर ब्लैंको का कॉल आते हुए दिख रहा है और वह उसे नजरअंदाज करते हुए नजर आ रही हैं.  

दरअसल, एक कार्यक्रम में अनन्या की फोन की स्क्रीन पर वॉकर ब्लैंको का नाम दिखाई दे रहा था, लेकिन वह कार्यक्रम में व्यस्त थी, जिसके कारण वह कॉल नहीं उठा सकीं. इसलिए उन्होंने अपने फोन को उल्टा कर दिया था. अब एक इंटरव्यू में अनन्या पांडे ने उस वीडियो के वायरल होने पर रिएक्ट किया है. एक्ट्रेस ने न्यूज 18 के साथ बात करते हुए कहा कि मैंने इस प्वाइंट पर हार मान ली है. मुझे एहसास हुआ है कि जितना ज्यादा मैं कुछ छिपाने की कोशिश करती हूं या छिपकर रहने की कोशिश करती हूं, उतना ही ज्यादा मैं ऐसा करते हुए पकड़ी जाती हूं. इसलिए मैंने बस जाने दिया है, अब जाओ. जो भी हो, मुझे अब कोई परवाह नहीं है. मैं कुछ भी छिपाने की कोशिश नहीं कर रही हूं.

यह भी पढ़ें- Shubman Gill और Ananya Panday एक दूसरे को कर रहे हैं डेट? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

रूमर्स पर अनन्या ने किया रिएक्ट

उन्होंने आगे कहा, यह मेरे हाथ में नहीं है. मैं अच्छे इरादों के साथ कुछ कर सकती हूं और फिर भी इसे बढ़ा चढ़ाकर दिखाया जा सकता है. इसलिए मैं किसी चीज के नतीजों के बारे में ज्यादा नहीं सोचना चाहती क्योंकि ऐसा होगा ही. वैसे भी अगर आप किसी चीज को रोकने या सबसे ज्यादा लॉजिकल तरीके से करने की कोशिश करते हैं, तो लोगों के पास कहने के लिए कुछ न कुछ होगा. इसलिए इसके बारे में इतना न सोचना ही सबसे अच्छा है.

यह भी पढ़ें- Ananya Panday को फिर हुआ प्यार, Aditya Kapur के बाद अब इस शख्स पर फिसला दिल?

यहां से शुरू हुईं थी अफवाह

बता दें कि वॉकर ब्लैंको को लेकर अनन्या ने तब सुर्खियां बटोरी जब वह अंबानी शादी में उनके साथ नजर आईं थी. हालांकि उन्होंने ऑफिशियल तौर पर रिश्ते को लेकर पुष्टि नहीं की है, लेकिन सूत्रों का कहना है कि वे एक करीबी रिश्ते में हैं. 

जल्द ही इस फिल्म में नजर आएंगी अनन्या

काम को लेकर बात करें, तो वह कॉल मी बे के बाद अब विक्रमादित्य मोटवानी की निर्देशित CTRL में नजर आने वाली हैं. यह एक साइबर थ्रिलर फिल्म है. इसे निखिल द्विवेदी और आर्य ए मेनन ने प्रोड्यूस किया है. CTRL 4 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement