Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Animal का ये सीन देख Sunny Deol की हालत हो गई थी खराब, थिएटर छोड़कर चले गए थे बाहर, जानें क्या है मामला

Sunny Deol ने हाल ही में बताया कि वो अपने छोटे भाई Bobby Deol की फिल्म Animal का एक सीन देखने के बाद थिएटर से बाहर आ गए थे. यहां जानें क्या है पूरा मामला.

Latest News
Animal का ये सीन देख Sunny Deol की हालत हो गई थी खराब, थिएटर छोड़कर चले गए थे बाहर, जानें क्या है मामला

Sunny Deol Bobby Deol 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देओल परिवार के लिए साल 2023 काफी धमाकेदार रहा. रॉकी और रानी की प्रेम (Rocky Rani Ki Prem Kahani) कहानी से दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने धांसू वापसी की. इसके बाद गदर 2 (Gadar 2) से सनी देओल (Sunny Deol) और एनिमल (Animal) से बॉबी देओल (Bobby Deol) सनसनी बनकर उभरे. तीनों स्टार्स ने खूब सुर्खियां बटोरीं. वहीं सनी ने बताया कि संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी 'एनिमल' का एक सीन देख उनका कैसा हाल हो गया था. एक्टर ने बताया कि फिल्म का क्लाइमैक्स सीन देखकर उनके होश उड़ गए थे.

एनडीटीवी के साथ एक बातचीत में सनी देओल ने अपने भाई बॉबी की फिल्म एनिमल के बारे में बात की. उन्होंने बताया कि वो फिल्म का एक सीन बर्दाश्त नहीं कर सके. एक्टर ने कहा कि जब बॉबी के किरदार की मौत होती है तो वो इसे देख नहीं पाए और बाहर आ गए. एक्टर ने कहा 'मैंने इसे देखा, लेकिन... एनिमल एक बेहतरीन फिल्म है, यह एक अच्छी फिल्म है. लोग इसे पसंद कर रहे हैं. जब मैं बॉबी को मरते हुए देख रहा था, मैं बस सीट से उठ गया, और मैं इसे बर्दाश्त नहीं कर सका. मैं बस बाहर जाना चाहता था.'

हालांकि एक्टर को अपने छोटे भाई की एक्टिंग काफी अच्छी लगी और उन्होंने जमकर तारीफ भी की. बता दें कि बॉबी देओल अपनी फिल्म एनिमल की वजह से छाए हुए हैं. फिल्म में उनका किरदार अबरार इतना बड़ा हिट हुआ कि लीड एक्टर रणबीर कपूर भी फीके पड़ गए. बॉबी देओल अपने फैंस का प्यार देखकर पपराजी के सामने इमोशनल होते भी दिखाई दिए थे. 

ये भी पढ़ें: फिल्म इंडस्ट्री की नाइंसाफी पर छलका Sunny Deol का दर्द, वीडियो में दिखे एक्शन हीरो के आंसू

फिर धमाल मचाएगा देओल परिवार

सनी देओल राजकुमार संतोषी की फिल्म लाहौर 1947 में नजर आएंगे, जिसका निर्माण आमिर खान कर रहे हैं. दूसरी ओर, बॉबी तेलुगु फिल्म हरि हर वीरा मल्लू और एनबीके109 में नजर आएंगे. बॉबी हरि हर वीरा मल्लू में औरंगजेब का किरदार निभाते नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें: राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा पर बनेगी ऐसी धमाकेदार फिल्म, भिड़ेंगे सनी देओल और संजय दत्त?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement