Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Annu Kapoor: ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार हुए एक्टर, KYC के नाम पर बैंक से उड़े लाखों

एक्टर Annu Kapoor के साथ ऑनलाइन फ्रॉड हो गया है. उनके बैंक खाते से लाखों रुपये उड़ा लिए गए हैं.

Annu Kapoor: ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार हुए एक्टर, KYC के नाम पर बैंक से उड़े लाखों
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टीवी की दुनिया से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी पहचान बनाने वाले अभिनेता अन्नू कपूर (Annu Kapoor) को भला कौन नहीं जानता. एक्टर ने अपनी दमदार अदाकारी से लाखों दिलों में एक अलग जगह बनाई है. हालांकि, इस बार वे अपनी एक्टिंग नहीं किसी और चीज को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. दरअसल, अन्नू कपूर के साथ ऑनलाइन फ्रॉड हो गया है. उनके बैंक खाते से लाखों रुपये उड़ा लिए गए हैं. इससे परेशान अभिनेता ने अब पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. 

क्या है पूरा मामला?
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बीते गुरुवार अन्नू कपूर को बैंक कर्मचारी के नाम से एक फोन आया. फोन पर उन्हें केवाईसी फॉर्म अपडेट करने के बारे में कहा गया. इसपर एक्टर ने फोन पर कथित कर्मचारी के साथ ना केवल अपनी बैंक डिटेल्स, बल्कि ओटीपी (OTP) भी शेयर कर दिया. थोड़ी ही देर बाद उनके खाते से लगभग 4 लाख 36 हजार रुपये निकाल लिए गए. 

यह भी पढ़ें- Shehnaaz Gill हुईं भयंकर ट्रोलिंग का शिकार, फैंस क्यों बोले- दिखा दिया असली रंग?  

इधर, जैसे ही इस बात की खबर एक्टर को लगी, उन्होंने तुरंत ही पुलिस स्टेशन जाकर इसकी शिकायत दर्ज करवाई. वहीं, पुलिस ने भी बिना वक्त गवाए कार्रवाई शुरू कर दी. पुलिस की मदद से एक्टर लगभग 3 लाख 8 हजार रुपये तक की राशि वापस पाने में कामयाब हो गए हैं.

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, 'अन्नू कपूर के खात से 4.36 लाख रुपये निकल चुके थे. अपराधियों ने यह अमाउंट दो बारी में निकाला. वह भी दो अकाउंट से. हालांकि, समय रहते ही एक्टर ने बैंक में फोन करके उनके खाते से हुई छेड़छाड़ की जानकारी दी. फिलहाल उनके दोनों खातों पर रोक लगा दी गई है. इसके अवाला भारतीय दंड संहिता (IPC) और सूचना प्रौद्योगिकी कानून के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. ऑनलाइन धोखाधड़ी करने वाले को पकड़ने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं.'

यह भी पढ़ें- Asha Parekh Birthday: शादीशुदा मर्द से हुआ प्यार, फिर पूरी जिंदगी काटी अकेले,  बात करने से भी डरते थे लोग

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement