Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Virat Kohli संग Anushka Sharma ने की स्कूटर की सवारी, सड़क पर देख लोग रह गए दंग

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपने पति और क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ स्कूटर की सवारी करती हुई नजर आई हैं. दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Latest News
Virat Kohli संग Anushka Sharma ने की स्कूटर की सवारी, सड़क पर देख लोग रह गए दंग

 Name Virat Kohli and Anushka Sharma : विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushaka Sharma) और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) उन कपल्स में से हैं जिन्हें लोग काफी पसंद करते हैं. दोनों के बीच की बॉन्डिंग और उनकी केमिस्ट्री काफी शानदार है. यह कपल अक्सर एक साथ कई मौकों पर आउटिंग करता हुआ नजर आ जाता है. हाल ही में यह जोड़ी मुंबई की सड़कों पर स्कूटर का सवारी लुत्फ उठाती हुई नजर आई. इनकी स्कूटर राइडिंग की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. जिसे देखने के बाद लोग हैरान रह गए.  

एक साथ नजर आए अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने ग्रे कलर के स्कूटर की सवारी की. इस दौरान दोनों कैजुअल्स में नज़र आए. जैसे ही पैपराजी की नजर इन दोनों पर पड़ी, वे उन्हें कैमरे में कैद कर लेना चाहते थे. हालांकि, दोनों हेलमेट लगाए हुए थे लेकिन वे पैपराजी की नजरों से बच नहीं सके और इस राइड के दौरान वे उनका पीछा भी कर रहे थे.

 

 

ये भी पढ़ें - Virat Anushka Family Pics: यूं ही नहीं परफेक्ट कपल कहे जाते हैं विराट-अनुष्का, हर तस्वीर देती है गवाही

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के फैंस उन्हें काफी पसंद करते हैं. सोशल मीडिया पर दोनों की बड़ी फैन फॉलोइंग है. दोनों इंस्टाग्राम पर अपने पोस्ट को शेयर करते हैं और उनके चाहने वाले लगातार अपना प्यार बरसाते नजर आते हैं. 

ये भी पढ़ें - Virat Kohli House: कीमत और लग्जरी नहीं विराट कोहली के घर को खास बनाती हैं ये यूनिक बातें

अनुष्का ने अपनी बेटी वामिका का वेलकम करने के बाद फिल्मों से एक लंबा ब्रेक लिया, क्योंकि वह अपनी बेटी के साथ समय बिताना चाहती थीं. लंबे इंतजार के बाद, 'जब हैरी मेट सेजल' एक्ट्रेस अपनी वापसी के लिए तैयार हैं. इस बीच वर्क फ्रंट पर बात करें तो अनुष्का इन दिनों अपनी आने वाली स्पोर्ट्स बायोपिक फिल्म चकदा एक्सप्रेस की शूटिंग कर रही हैं, जहां वह पूर्व भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की भूमिका निभाती नजर आएंगी.

अनुष्का शर्मा अपने करियर में पहली बार एक क्रिकेटर की भूमिका निभाएंगी और उन्होंने साल 2022 की शुरुआत में इसका ऐलान करते हुए खास वीडियो शेयर किया है. अनुष्का के भाई कर्णेश शर्मा अपनी होम प्रोडक्शन कंपनी के जरिए चकदा एक्सप्रेस को बना रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement