Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anushka Sharma की गलत अंग्रेजी का उड़ा मजाक तो एक्ट्रेस ने मांगी माफी, जानें क्या है पूरा मामला?

Anushka Sharma ने सोशल मीडिया पर एक शब्द की स्पेलिंग गलत लिख दी थी जिसकी वजह से वो ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं.

Latest News
Anushka Sharma की गलत अंग्रेजी का उड़ा मजाक तो एक्ट्रेस ने मांगी माफी, जानें क्या है पूरा मामला?

Anushka Sharma: अनुष्का शर्मा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के साथ आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. वहीं, हाल ही में अनुष्का ने अपने सोशल अकाउंट पर कुछ ऐसा शेयर कर दिया जिसकी वजह से वो ट्रोल्स (Anushka Sharma Trolled) के निशाने पर आ गई हैं. वो इन दिनों अपनी फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' की शूटिंग के लिए यूके में हैं. वहीं, इस दौरान अनुष्का अपने फूड क्रिटिक टैलेंट को निखार रही हैं लेकिन उन्होंने खाने से जुड़े एक पोस्ट में गलत अंग्रेजी का इस्तेमाल कर दिया और ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं.

दरअसल, अनुष्का शर्मा ने हाल में इंस्टाग्राम स्टोरी में बिस्किट को लेकर पोस्ट किया है. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें बिस्किट कितने पसंद है. उन्होंने लिखा कि इस बार वो सिर्फ बिस्किट का स्वाद खुद नहीं लेंगी बल्कि उनके स्वाद का सही रिव्यू भी करेंगी. उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की जिसमें एक बॉक्स में तरह -तरह के बिस्किट दिख रहे थे.

ये भी पढ़ें- विराट कोहली संग अनुष्का शर्मा ने की स्कूटर की सवारी, सड़क पर देख लोग रह गए दंग

Anushka Sharma

अनुष्का ने जिम-जैम, रेक्टअंगुलर और बरबॉन को बिस्किट ट्राई किया और आखिर में बरबॉन को विनर घोषित किया लेकिन रिव्यू सेशन के शुरुआत में ऐक्ट्रेस ने बिस्किट की गलत स्पेलिंग लिख दी थी. इसकी वजह से लोग अनुष्का शर्मा को ट्रोल करने लग गए थे. ट्रोलिंग वाला माला बढ़ता देख अनुष्का ने तुरंत सामने आकर माफी मांगी और कहा कि 'मेरी गलत स्पेलिंग से अगर किसी को बुरा लगा हो तो मैं उन सभी लोगों से माफी मांगना चाहूंगी. मूव ऑन प्लीज'.

ये भी पढ़ें- 'Virat Kohli के डिप्रेशन की वजह हैं Anushka Sharma', KRK के इस बयान पर भड़के यूजर्स, लगा दी क्लास

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement