Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Benny Dayal के बाद AR Rahman के बेटे के सेट पर हुआ हादसा, बाल बाल बचे, बोले 'सदमे से उबर नहीं पा रहा'

AR Rahman के बेटे AR Ameen शूटिंग के सेट पर एक बड़े हादसे से बाल-बाल बच गए. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर किया है.

Latest News
Benny Dayal के बाद AR Rahman के बेटे के सेट पर हुआ हादसा, बाल बाल बचे, बोले 'सदमे से उबर नहीं पा रहा'

AR Rahman son AR Ameen

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारतीय सिनेमा के दिग्गज सिंगर और म्यूजिक कंपोजर एआर रहमान (AR Rahman) के बेटे एआर अमीन (AR Ameen) का एक पोस्ट सुर्खियों में है. अमीन हाल ही में एक शूटिंग सेट पर बड़े हादसे का शिकार होते होते बचे हैं. उन्होंने एक पोस्ट के जरिए इस हादसे की जानकारी दी है. साथ ही बताया कि वो इसके बाद से सदमे में हैं. हाल ही में सिंगर बेनी दयाल (Benny Dayal Incident) भी हादसे का शिकार हो गए थे. 

एआर अमीन एक गाने की शूटिंग कर रहे थे तब मंच पर झूमर गिर गया. अमीन ने इंस्टाग्राम पर सेट से दो फोटो शेयर कीं, साथ ही एक नोट भी लिखा किया जिसमें उन्होंने घटना के बारे में बताया. सिंगर ने बताया कि कैसे वो एक गाने की शूटिंग के दौरान बड़े हादसे से बाल-बाल बचे, जहां क्रेन से झूमर लटक गया था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by “A.R.Ameen” (@arrameen)

उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर कर लिखा, मैं परमपिता, अपने माता-पिता, परिवार, फैंस और अपने गुरु का आभारी हूं कि मैं आज सुरक्षित और जीवित हूं. अभी तीन रात पहले, मैं एक गाने की शूटिंग कर रहा था और मुझे भरोसा था कि टीम ने इंजीनियरिंग और सुरक्षा का ध्यान रखा है, जबकि मैं कैमरे के सामने परफॉर्म करने पर ध्यान दे रहा था. जब मैं ठीक बीच में था तो क्रेन से लटके हुए पूरे ट्रस और झूमर गिर गए. अगर यह कुछ इंच इधर-उधर होता, कुछ सेकेंड पहले या बाद में, तो पूरा रिग हमारे सिर पर गिर जाता. मेरी टीम और मैं सदमे में हैं और हादसे से उबर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: सिंगर Benny Dayal के साथ लाइव कॉन्सर्ट के दौरान हुआ हादसा, सिर पर गिरा ड्रोन, वीडियो जारी कर दिया हेल्थ अपडेट

इससे पहले Benny Dayal हुए हादसे का शिकार 

शुक्रवार को वीआईटी चेन्नई में लाइव परफॉर्मेंस के दौरान बेनी दयाल के सिर पर ड्रोन के गिरने के बाद सिंगर घायल हो गए थे. इस घटना में उसके सिर के पिछले हिस्से में चोट के निशान हैं और उसकी दो उंगलियों पर भी चोट लगी है. उन्होंने भी एक वीडियो शेयर कर अपने हेल्थ के बारे में बताया था.

ये भी पढ़ें: Sonu Nigam: 'मौत भी हो सकती थी', चेंबूर में हमले को लेकर फूटा सोनू निगम का गुस्सा, MLA के बेटे पर दर्ज कराया केस

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement